उदयपुर के नए पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल ने किया पदभार ग्रहण,जवानों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर
Advertisement

उदयपुर के नए पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल ने किया पदभार ग्रहण,जवानों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

Rajasthan News: उदयपुर के नए पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल ने पदभार ग्रहण किया. इस दौरान जवानों ने उनको गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

उदयपुर के नए पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल ने किया पदभार ग्रहण

उदयपुर न्यूज: उदयपुर के नए जिला पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल ने अपना पदभार ग्रहण किया. उदयपुर के नए एसपी योगेश गोयल करीब 12:15 बजे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. जहां पर पुलिस के जवानों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया. 

उसके बाद पुलिस पुलिस के आला अधिकारियों ने उनका स्वागत किया. स्वागत के बाद जिला पुलिस अधीक्षक ने पुलिस विभाग के कार्यालयों का निरीक्षण किया. पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान एसपी योगेश गोयल ने कहा कि वह पहले भी यहां डिप्टी एसपी के पद पर रह चुके हैं और उदयपुर की आपराधिक परिस्थितियों से वाकिफ है. आदिवासी क्षेत्रों में मौताणे पर उन्होंने कहा कि मौताणे की यह समस्या काफी लंबे समय से है और जल्द इस पर अंकुश लगाया जाएगा.

पढ़िए उदयपुर की एक और खबर

उदयपुर जिले के खेरोदा थाना क्षेत्र से गुरुवार को बड़ी खबर सामने आई. सिहाड़ा ग्राम पंचायत के बोरिया गांव में आबादी क्षेत्र में पैंथर घुस गया. इस दौरान उसने चार ग्रामीणों सहित तीन वन कर्मियों पर जानलेवा हमला किया. हमले में घायलों को उदयपुर रेफर किया गया.

जानकारी के मुताबिक, उदयपुर जिले के बोरिया गांव में गुरुवार यानी की 22 फरवरी की शाम को एक जंगली तेंदुए ने 2 घंटे तक आतंक मचाया. गलती से आबादी क्षेत्र में घुस आया तेंदुआ पहले लोगों की घरों, छतों, गलियों पर घूमता रहा. बाद में उसने झपट्टा मारकर लोगों को घायल करना शुरू कर दिया. तेंदुए के हमले में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार, इनमें से दो वन विभाग के कर्मचारी हैं और उन्हें ग्रामीणों ने सूचना देकर बुलाया था. तेंदुआ के हमले के बाद घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेंदुआ लोगों पर हमला करता दिखाई दे रहा है. इसके बाद वन विभाग की रेस्क्यू टीम पहुंच गई थी. 

बताया जा रहा है कि उदयपुर के बोरियागांव में शाम को सभी बड़े निश्चिंत होकर अपने रोजमर्रा के कामों में लगे हुए थे लेकिन शाम 4:00 बजे जंगल की तरफ से अचानक तेंदुआ घुस आया. 

Trending news