राजस्थान की धरती पर मुझे कोई नुकसान होता है तो जिम्मेदारी सचिन पायलट की होगी- राधामोहनदास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2403860

राजस्थान की धरती पर मुझे कोई नुकसान होता है तो जिम्मेदारी सचिन पायलट की होगी- राधामोहनदास

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर आये राधामोहन दास पर बीती रात यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गाड़ी रोकर काले झंडे दिखाते हुए कार पर स्याही फेंकी थी. राधामोहन दास अग्रवाल ने इस पूरे मामले में सचिन पायलट पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान की धरती पर यदि उन्हें किसी तरह का नुकसान होता है तो इसकी सीधी जिम्मेदारी सचिन पायलट की होगी. 

udaipur news

Udaipur News: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान प्रभारी राधामोहनदास अग्रवाल अपने खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के तरीके से आहत नजर आये. राधामोहन दास अग्रवाल ने इस पूरे मामले में सचिन पायलट पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान की धरती पर यदि उन्हें किसी तरह का नुकसान होता है तो इसकी सीधी जिम्मेदारी सचिन पायलट की होगी. 

दरअसल उदयपुर आये राधामोहन दास पर बिती रात यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गाड़ी रोकर काले झंडे दिखाते हुए कार पर स्याही फेंकी थी. राधा मोहनदास अग्रवाल का कहना है कि यदि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति होती हैं तो बीजेपी के कार्यकर्ताओ का धैर्य भी टूट सकता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने नौजवान कार्यकर्ताओ का दुरूपयोग कर रही है. 

ये कार्यकर्ताओ यदि देवराज हत्याकांड के समय सडकों पर उतरते तो राजस्थान ज्यादा गौरांवित महसूस करता. राधामोहन दास अग्रवाल ने राहुल गांधी पर भी बडा हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश को तोड़ने वाली विचारधारा के साथ राहुल गांधी ने समझोता किया है और राजनीतिक लालच में उनके साथ चुनाव लड़ने को तैयार हो गये. अग्रवाल ने कहा कि देश का बंटवारा मुस्लिम लीग ने ​कराया और वायनाड से चुनाव जीतने के लिये राहुल गांधी ने मुस्लिम लीग से समझौता कर लिया. 

राधामोहन दास ने कहा कि उन्होंने सचिन पायलट के लिये किसी तरह के गलत शब्दों का प्रयोग नहीं किया. सचिन पायलट सिर्फ अशोक गहलोत को अपनी ताकत दिखाने के लिये बीजेपी प्रदेश प्रभारी के खिलाफ विरोध का उपयोग कर रहे हैं. राजनीति में विरोधियों को कमजोर दिखाया जाता हैं, किसी विरोधी को मजबुत नहीं कहते, ऐसे में सचिन पायलट को भी राजनीतिक लडाई लड़नी चाहिए.

पढ़ें राजनीति की एक और खबर

Rajasthan Politics: कांग्रेस युवा मोर्चा ने ''राधा मोहन'' के पोस्टर पर फेंकी स्याही, BJP बोली- श्रीकृष्ण विरोधी मानसिकता...

Rajasthan News: राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच बयानबाजी और उन पर आक्रोश लगातार बढ़ रहा है. युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बयानबाजी के आक्रोश में बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल के पोस्टर पर स्याही फेंक का प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी कार्यालय के बाहर लगे होर्डिंग पर बने श्रीकृष्ण की फोटो पर भी स्याही के छींटे लग गए. भाजपा ने इस मामले को लेकर आरोप लगाया कि कांग्रेस की सनातन से नफरत सामने आई. श्रीकृष्ण का विरोध कांग्रेस की मानसिकता दर्शाता है. 

राधा मोहन अग्रवाल के खिलाफ कांग्रेस का विरोध
भाजपा के नए प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल ने उपचुनाव वाली सीटों पर समीक्षा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सचिन पायलट आदि पर टिप्पणियां कर दी. इसको लेकर युवक कांग्रेस ने राधा मोहन अग्रवाल का विरोध करने का ऐलान किया. मंगलवार दोपहर करीब एक दर्जन युवक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर पहुंचे. उन्होंने अपने साथ लाए राधा मोहन अग्रवाल के पोस्टर पर स्याही फेंकी. इस दौरान कार्यालय के बाहर लगे होर्डिंग पर बने कृष्ण की फोटो पर भी स्याही के छींटे पड़ गए. वहीं, कार्यालय के अंदर बैठे बीजेपी नेताओं को पता चला तो वो बाहर की तरफ दौड़े. यह देखकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां से भाग छूटे. कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां से भाग छूटे, लेकिन होर्डिंग पर पड़ी स्याही ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news