Udaipur News: पुलिस को देखकर भाग रहे थे विदेशी युवक-युवती, किया गिरफ्तार तो मिला लाखों का अवैध मादक पदार्थ
Advertisement

Udaipur News: पुलिस को देखकर भाग रहे थे विदेशी युवक-युवती, किया गिरफ्तार तो मिला लाखों का अवैध मादक पदार्थ

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर जिले की गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के साथ दो विदेशी लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने करीब 5 लाख के कीमत की एमडी बरामद की है. 

Govardhan Vilas Police Zee Rajasthan

Rajasthan News: उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ का परिवहन करते विदेशी युवक-युवती को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार नाइजीरियन युवक और केन्या की युवती के कब्जे से करीब 31 ग्राम एमडी बरामद की है, जिसकी बाजार कीमत करीब 5 लाख रुपए बताई जा रही है. नाइजीरियाई युवक ने अपना नाम जोसेफ और केन्या की युवती ने अपना नाम लिलियन बताया है. पुलिस मामले में अग्रिम अनुसंधान कर रही है. साथ ही वह एचडी कहां से लेकर आए, इसके बारे में भी पूछताछ की जा रही है. 

बालाजी नगर में रहते हैं दोनों आरोपी 
थानाधिकारी अजय सिंह राव ने बताया कि गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र में नाकेबंदी की गई थी. इस दौरान दक्षिण विस्तार योजना की ओर से स्कूटी पर आ रहा विदेशी युवक-युवती ने पुलिस की नाकाबंदी देखकर भागने का प्रयास किया. इस पर पुलिस टीम ने पीछा कर उन्हें रोका और भगाने का कारण पूछा, तो वह संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं दे पाए. इस पर दोनों की तलाशी ली, तो उनके पास से करीब 31 ग्राम एमडी मिला. इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. दोनो यहां पर पढ़ाई करते है और यहां बालाजी नगर में रहते है. 

पढ़ें उदयपुर की एक और अहम खबर 

उदयपुर के झाड़ोल कस्बे में बुधवार को जनजाति सुरक्षा मंच के बैनर तले पश्चिम बंगाल में हो रहे जनजाति महिलाओं पर अत्याचार के विरोध में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में बताया गया कि शाहजहां शेख और उनके सहायक पश्चिम बंगाल में वर्षों से अनुसूचित जाति व जनजाति के लोगों पर अत्याचार कर रहे हैं. इन्होंने कई गरीब आदिवासियों की जमीन तक छीन ली है, लेकिन वहां की सरकार मौन बैठी हुई है. ऐसे में ज्ञापन सौंप कर जनजाति सुरक्षा मंच ने उन लोगों पर सख्त कार्रवाई करें, नहीं पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. 

ये भी पढ़ें-Pali News: हरियाणा की सासी गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news