Udaipur: परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा में शिरकत करने अजमेर पहुंचे विधायक रघु शर्मा
Advertisement

Udaipur: परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा में शिरकत करने अजमेर पहुंचे विधायक रघु शर्मा

Udaipur News: पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री और केकड़ी से विधायक रघु शर्मा अजमेर पहुंचे. शर्मा मुख्य रूप से अजमेर में पहुंची परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा में शिरकत करने पहुंचे, जहां परशुराम सर्किल पर यात्रा का स्वागत कार्यक्रम रखा गया.

 

Udaipur: परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा में शिरकत करने अजमेर पहुंचे विधायक रघु शर्मा

Udaipur: पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री और केकड़ी से विधायक रघु शर्मा रविवार को एक दिवसीय दौरे पर अजमेर पहुंचे. इस दौरान उनका अलग-अलग स्थानों पर कांग्रेस पदाधिकारियों में कर्मचारी संगठनों की ओर से जोरदार स्वागत किया गया. जयपुर रोड से सड़क माध्यम से वह कलेक्ट्रेट सावित्री चौराहा और वैशाली से होकर गुजरे और परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा में शिरकत की इस बीच कई स्थानों पर अलग-अलग समस्याओं को लेकर भी रघु शर्मा को ज्ञापन सौंपा गए. जिनके निदान को लेकर उन्होंने जनता को आश्वस्त किया और अधिकारियों से बातचीत भी की. वहीं स्वागत सम्मान को लेकर उन्होंने जनता का आभार भी व्यक्त किया. लंबे समय बाद वर्ष 2023 में वह अजमेर दौरे पर रहे. जिसके चलते कांग्रेस पदाधिकारियों में जनता ने भी उनसे मुलाकात की इस मौके पर पीसीसी सदस्य सागर शर्मा के साथ ही कांग्रेस नेता शक्ति सिंह पीपरोली और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

यह भी पढे़ं- भगवान एकलिंग नाथ के दर्शन कर सतीश पूनिया बोले- अब बदलाव के मूड में प्रदेश की जनता

पूर्व मंत्री और विधायक रघु शर्मा मुख्य रूप से अजमेर में पहुंची परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा में शिरकत करने पहुंचे थे जहां रीजनल चौपाटी के नजदीक परशुराम सर्किल पर यात्रा का स्वागत कार्यक्रम रखा गया. यह यात्रा कांचीपुरम से रवाना होकर अलग-अलग धार्मिक स्थलों और शहरों से होते हुए गुजरी और पुष्कर से अजमेर पहुंची. जहां ब्राह्मण समाज वह विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारियों की ओर से इस यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया.

यह भी पढे़ं- Jaipur: नए साल पर मोतीडूंगरी के गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगी भक्तों की कतारें

 इस यात्रा में 51 फीट कि परशुराम प्रतिमा का प्रतीक मौजूद रहा जिनके सभी ने चरण स्पर्श करते हुए उनका आशीर्वाद लिया. यह यात्रा अलग-अलग राज्यों में मुख्य धार्मिक स्थलों से होते हुए अरुणाचल प्रदेश परशुराम स्मारक पहुंचेगी जहां इस मूर्ति की स्थापना की जाएगी ऐसे में उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम सभी के आराध्य देव है और उनके स्मारक पर 400 करोड रुपए से जनाधार कराया जा रहा है. इस मूर्ति स्थापना के बाद वहां विभिन्न कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे. ऐसे में यह यात्रा अलग-अलग स्थानों पर पहुंच रही है जिसका विभिन्न स्थानों पर स्वागत किया जा रहा है.

Reporter- Ashok Bhati

 

Trending news