Udaipur: आदिवासी युवक पर सनसनीखेज जानलेवा हमला, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1344509

Udaipur: आदिवासी युवक पर सनसनीखेज जानलेवा हमला, वीडियो हुआ वायरल

पुराने विवाद को लेकर दोनों के बीच में फिर कहासुनी हो गई. इस दौरान नरेंद्र विजय और उनके साथियों ने मिलकर प्रकाश पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसमें प्रकाश के कई गंभीर चोटें आई हैं.

 Udaipur: आदिवासी युवक पर सनसनीखेज जानलेवा हमला, वीडियो हुआ वायरल

Udaipur: उदयपुर के सुखेर थाना इलाके में एक आदिवासी युवक पर सनसनीखेज जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. इस हमले में आदिवासी युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. उसके पैरों पर कई गंभीर चोटें आई हैं. हमले के बाद बदमाश उसे रोड पर ही फेककर फरार हो गए. बदहवास हालत में पड़े आदिवासी युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को शहर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां उसका उपचार जारी है.

बताया जा रहा है कि प्रकाश गमेती नाम के इस युवक का जमीन विवाद को लेकर पिछले लम्बे समय से नरेंद्र सिंह और विजय सिंह के साथ विवाद चल रहा था. प्रकाश गमेती, नरेंद्र और बिजय को थाना क्षेत्र के कविता गांव के पास बीएसएफ कैंप के यहां मिल गया. पुराने विवाद को लेकर दोनों के बीच में फिर कहासुनी हो गई. इस दौरान नरेंद्र विजय और उनके साथियों ने मिलकर प्रकाश पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसमें प्रकाश के कई गंभीर चोटें आई हैं. हमले के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले की जांच डीवाईएसपी तपेंद्र मीणा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  हाईकोर्ट की सरकार को फटकार, कहा- आईसोलेशन कैंप बनाओ, दवाईयां और डॉक्टर उपलब्ध कराओ

उदयपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. पूर्व में भी दोनों ने एक दूसरे के ऊपर जानलेवा हमला कर चुके हैं. जिसका क्रॉस केस भी थाने में दर्ज है. वहीं आदिवासी युवक पर हुए जानलेवा हमले को लेकर आदिवासी समाज में रोष देखा जा रहा है. समाज के लोगों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. लोगों ने साफ कहा कि अगर समय रहते आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आने वाले समय में उग्र आंदोलन किया जाएगा.

Trending news