पति और चाचा ने युवती से की मारपीट, महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Advertisement

पति और चाचा ने युवती से की मारपीट, महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

महिला की मौत के बाद पीहर पक्ष ने अपने दामाद और उसके परिवार पर महिला को प्रताड़ित करने और हत्या कर शव लटकाने के आरोप लगाए हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur News) जिले में बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के पाल पादर गांव में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला की मौत के बाद पीहर पक्ष ने अपने दामाद और उसके परिवार पर महिला को प्रताड़ित करने और हत्या कर शव लटकाने के आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ेंः Dungarpur: हवाला के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 30 लाख कैश के साथ एक बाइक सवार को किया गिरफ्तार

बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीतसिंह ने बताया कि उदयपुर (Udaipur News) जिले के परमारवाड़ा निवासी  40 वर्षीय मंजुला परमार की शादी 21 साल पहले पाल पादर हांदा फला निवासी प्रकाश पंडवाला के साथ करवाई थी. मंजुला के 3 बेटे और एक बेटी है.

वहीं, मंजुला के भाई प्रकाश ने पुलिस (Dungarpur Police) को दी हुई रिपोर्ट में बताया कि शादी के बाद से ही उसके जीजा मुकेश पंडवाला और परिवार में काका शांतिलाल उसकी बहन को परेशान करते थे. वहीं, जीजा कई बार बहन के साथ मारपीट भी करते थे. 7 दिन पहले भी वह बहन के घर गए थे तो बहन से उसके पति मुकेश पंडवाला और काका शांतिलाल द्वारा परेशान करने की बात बताई थी.

यह भी पढ़ेंः Dungarpur में दहशत, मवेशियों के बाड़े में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

थानाधिकारी ने बताया कि मामले में मृतका मंजुला के भाई प्रकाश की रिपोर्ट पर मृतका के पति मुकेश और काका के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है. इधर, मृतका के परिजन आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए शव का पोस्टमार्टम नहीं करवा रहे हैं. वहीं, पुलिस परिजनों को समझाइश के प्रयास कर रही है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news