Dungarpur: हवाला के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 30 लाख कैश के साथ एक बाइक सवार को किया गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले (Dungarpur News) के स्पेशल पुलिस टीम ने हवाला के 30 लाख रुपयों के साथ एक बाइक सवार को गिरफ्तार किया है.

Dungarpur: हवाला के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 30 लाख कैश के साथ एक बाइक सवार को किया गिरफ्तार
कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलड़ी गांव के पास की कार्रवाई.

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले (Dungarpur News) के स्पेशल पुलिस टीम ने हवाला के 30 लाख रुपयों के साथ एक बाइक सवार को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, जिसमें ओर भी कई खुलासा होने की संभावना है. डूंगरपुर डिप्टी मनोज सामरिया ने बताया कि एक युवक के हवाला की राशि लेकर आसपुर की ओर जाने की सूचना मिली थी. 

इस पर डीएसटी के हैड कांस्टेबल नवीन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बिलड़ी के पास संदिग्ध बाइक चालक को रोककर पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम दिनेश पुत्र भगवान पाटीदार निवासी पुनाली बताया. युवक के पास बैग की तलाशी ली तो उसमें से 30 लाख रुपये की राशि बरामद की गई. युवक इस राशि के बारे में कोई सही जवाब नहीं दे सका, जिस पर डीएसटी (DST) ने राशि के साथ युवक दिनेश पाटीदार को हिरासत में ले लिया ओर कोतवाली थाने लेकर पहुंची.

यह भी पढ़ें- BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, राज्य से सभी केंद्रीय मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शामिल

युवक ने पूछताछ में बताया कि वह पूंजपुर में शीतल ट्रैवल्स का कर्मचारी है. आज सुबह डूंगरपुर आया था और शाकुंतलम वाटिका के पास सतीश अग्रवाल के घर से 19 लाख रुपये लेकर गया था, जिसे पूंजपुर में अलग-अलग जगहों पर बांटने के बाद वापस डूंगरपुर में इसी जगह पर आया. इस बार 30 लाख रुपये लेकर पूंजपुर क्षेत्र में ही जा रहा था और इसे भी बांटना था, लेकिन इससे पहले डीएसटी ने युवक को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की जा रही है.

Report : Akhilesh Sharma