राजस्थान के जालोर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट, देखें Viral Video

भीनमाल विधानसभा से विधायक का चुनाव लड़ चुके ओमसिंह राठौड़ अपने समर्थको सहित राजीव गांधी भवन पहुंच गए. इस घटना का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

राजस्थान के जालोर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट, देखें Viral Video
फोटो साभार- ANI

जालोर: राजस्थान के जालोर में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात घूंसे चले. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जालोर के राजीव गांधी भवन में कांग्रेस द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया था. जहां उम्मीदवार की दावेदारी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच घमासान मच गया और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात घूंसे चले. जिस कारण बैठक में हंगामा खड़ा हो गया. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी विवेक बंसल भी मौजूद थे. 

दरअसल, विवेक बंसल राजीव गांधी भवन मे लोकसभा चुनाव की उम्मीदवारी को लेकर आम लोगों और कार्यकर्ताओ से बंद कमरे मे मुलाकात कर रहे थे. मुलाकात के दौरान बंद कमरे के बाहर लोगों की भीड लगी हुई थी. वहीं भीनमाल विधानसभा से विधायक का चुनाव लड़ चुके ओमसिंह राठौड़ अपने समर्थको सहित राजीव गांधी भवन पहुंच गए. इस घटना का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

ओमसिंह के समर्थकों ने आते ही विवेक बंसल से मिलने के लिए खड़े लोगों के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी. इसी बीच कार्यकर्ता आपस मे गुत्मगुत्था हो गए. बाद मे लोगों ने बीच बचाव कर कार्यकर्ताओं को अलग किया. इसी बीच विवेक बंसल ने कमरे से बाहर आकर कार्यकर्ताओं को सयंम बरतने के निर्देश दिए. सूत्रों की माने तो ओमसिंह के कार्यकर्ता शराब के नशे में बैठक में पहुंचे थे. सुचना पर डिवाईएसपी अमरसिह चंपावत और कोतवाल माणकराम जाब्ते के साथ पहुंचे. गौरतलब है कि 13 जनवरी को भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की थी.