नए साल पर टोंक पुलिस उठाएगी ऐसा कदम, हर कोई अभी से कर रहा तारीफ

सीओ रामचंद्र नेहरा और थानाधिकारी सतेंद्र सिंह नेगी के नेतृत्व में पुलिस स्टाफ आम नागरिकों, प्रबुद्ध नागरिकों और सीएलजी सदस्यों को जोड़कर जरूरतमंदों को गर्म कपड़े वितरित करेंगे. 

नए साल पर टोंक पुलिस उठाएगी ऐसा कदम, हर कोई अभी से कर रहा तारीफ
प्रशासन को भी सतर्कता बरतते हुए आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

पुरुषोत्तम जोशी, टोंक: जिले में राजस्थान पुलिस के महानिदेशक भूपेंद्र सिंह के निर्देश पर इस बार पुलिस नववर्ष की खुशियां आवास विहीन नागरिकों और जरूरतमंदों को गर्म कपड़े देकर साझा करने का नवाचार करेगी. देवली थाना पुलिस द्वारा भी इसकी पहल की जा रही है.

सीओ रामचंद्र नेहरा और थानाधिकारी सतेंद्र सिंह नेगी के नेतृत्व में पुलिस स्टाफ आम नागरिकों, प्रबुद्ध नागरिकों और सीएलजी सदस्यों को जोड़कर जरूरतमंदों को गर्म कपड़े वितरित करेंगे. सीओ नेहरा और सीआई नेगी ने देवली उपखंड के सभी शहरवासियों और ग्रामवासियों से अपील की है कि किसी के भी घर में सर्दी के मौसम अनुसार जो भी अनुपयोगी पुराने वस्त्र, कंबल, दरी, मोजे सहित अन्य जो भी आवश्यक सामग्री हो तो उन्हे गरीबों के हितार्थ मंगलवार दिनांक 31 दिसंबर 2019 की सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक स्थान देवली थाना परिसर में जमा करवाएं. 

लोगों द्वारा दान किए गए कंबल, दरी, वस्त्र सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं का सदुपयोग करते हुए देवली पुलिस द्वारा जरुरतमंदों को उनका वितरण किया जाएगा. पुलिस द्वारा किए जा रहे इस नवाचार को लेकर कई प्रबुद्ध नागरिकों ने अपनी ओर से पुलिस को कंबल और स्वेटर उपलब्ध करवाए हैं.

दरअसल, प्रदेश में कड़ाके की सर्दी का सितम जारी है. सर्दी का रुख अभी नरम पड़ता नजर नहीं आ रहा है. वहीं आने वाले चार दिन प्रदेश में सर्दी के लिहाज से और सताने वाले साबित हो सकते हैं. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में प्रदेश के 19 जिलों में रेड अलर्ट जारी कर दिया है. इसके साथ 31 दिसम्बर से लेकर 2 जनवरी तक प्रदेश के करीब एक दर्जन जिलों में मौसम विभाग ने ऑरेंज और यलो अलर्ट भी जारी किया है.

मौसम विभाग चूरू, हनुमानगढ़, गंगानगर, सीकर, झुंझनूं, अलवर, बीकानेर, जैसलमेर, दौसा, भरतपुर, धौलपुर, अजमेर, जयपुर, टोंक, उदयपुर, चित्तौड़गढ़, बूंदी, कोटा, सवाई माधोपुर में रेड अलर्ट जारी किया है. साथ ही प्रशासन को भी सतर्कता बरतते हुए आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.