शंभूलाल ने पुलिस को बताया गलती से हुई मजदूर की हत्या, निशाना था कोई और..
Advertisement

शंभूलाल ने पुलिस को बताया गलती से हुई मजदूर की हत्या, निशाना था कोई और..

राजसमंद हत्याकांड में आरोपी शम्भूलाल ने पुलिस रिमांड में कुबूला है कि पश्चिम बंगाल के मालदा का रहने वाला मजदूर अफराजुल उसका टारगेट नहीं था. वह तो किसी अज्जू शेख की हत्या करना चाहता था.

 राजसमंद जिले में पश्चिम बंगाल के मजदूर की हत्या करने वाले शंभूलाल रैगर ने पश्चिम बंगाल के मजदूर की हत्या का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था

नई दिल्लीः राजस्थान के राजसमंद जिले में पश्चिम बंगाल के मजदूर की हत्या करने वाले शंभूलाल रैगर ने पुलिस को बताया है कि उसने गलती इस मजदूर को मार दिया, उसका निशाना कोई और था. 6 दिसंबर को हुए इस खौफनाक हत्याकांड में आरोपी शम्भूलाल ने पुलिस रिमांड में कुबूला है कि पश्चिम बंगाल के मालदा का रहने वाला मजदूर अफराजुल उसका टारगेट नहीं था. वह तो किसी अज्जू शेख की हत्या करना चाहता था. पुलिस के मुताबिक जिस रैगार मोहल्ले में शम्भूलाल रहता था उसी मुहल्ले की एक लड़की इस खौफनाक हत्या का केंद्र बिंदु थी.

  1. शंभूलाल ने एक मजदूर की हत्या कर जारी किया था वीडियो
  2. पुलिस को शंभूलाल ने बताया कि किसी और हत्या करना चाहता था
  3. जिस शख्स की हत्या करना चाहता था शंभूलाल उसका नाम अज्जू है

राजसमंद के सीओ राजेंदर राव ने मीडिया को बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अज्जू शेख नाम का शख्स एक लड़की के संपर्क में था और शंभूलाल उस लड़की को अपनी बहन मानता था. लेकिन पुलिस को ऐसा भी शक है कि शम्भूलाल का खुद उस लड़की से अफेयर था. इसलिए लिए शम्भूलाल अज्जू शेख को मारना चाहता था.

ऐसे रची थी हत्या की साजिश
पुलिस की मानें तो अफराजुल की हत्या से पहले शम्भूलाल जलचक्की बाजार में गया और उसने अज्जू शेख के बारे में पूछताछ की. जब यहां उसे अज्जू नहीं मिला तो उसने एक मजूदूर का फोन नंबर लिया. पुलिस के अनुसार, नंबर देने वाले मजदूर ने शम्भूलाल की बात ठीक से समझ नहीं पाया या फिर ऐसा समझा कि उसे एक प्लॉट की बाउंड्री करानी है इसके लिए एक मजदूर की जरूरत है. मजदूर ने कुछ ऐसा ही समझा और शम्भूलाल को अफराजुल का नंबर दे दिया.

यह भी पढ़ेंः राजसमंद : मजदूर को जिंदा जलाकर मारने वाले शंभूनाथ की मदद के नाम पर लाखों का चंदा

शम्भूलाल ने 5 दिसंबर को अफराजुल को फोन किया उसे लगा कि अज्जू ही बात कर रहा है. उसे अफराजुल और अज्जू की आवाज में फर्क नहीं लगा. इसके बाद 6 दिसंबर को सुबह 9 बजे शम्भू ने अफराजुल को एक बार फिर कॉल किया और कहा कि वह अपने घर में बाउड्री कराना चाहता है इसके लिए उसे मजदूर की जरूरत है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान: 'लव जेहाद' के नाम पर हत्या करने वाला आरोपी फोन पर देखता था नफरत वाले वीडियो

इसके बाद करीब 10:30 बजे शम्भू ने अफराजुल के साथ चाय पी और कुदाल रस्सी आदि समान लेकर अफराजुल को करीब एक किलोमीटर दूर ले गया. और फिर बेरहमी से यहां अफराजुल की हत्या कर दी. हत्या उसने वीडियो बनाया और इंटरनेट पर डाल दिया. 

Trending news