Crime: हथौड़ा लेकर प्रेमिका के घर घुसा सनकी आशिक, फिर उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow11224255

Crime: हथौड़ा लेकर प्रेमिका के घर घुसा सनकी आशिक, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

Jharkhand Crime: झारखंड के रांची में एक सनकी आशिक ने घर में घुसकर अपनी प्रेमिका और उसके भाई की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी. दोनों के परिवार के बीच पहले भी विवाद हो चुका है. आरोपी अभी फरार है, लेकिन पुलिस ने कहा है कि वो जल्द ही उनकी गिरफ्त में होगा.

फोटो साभार- IANS

Jharkhand Crime: झारखंड की राजधानी रांची से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सनकी आशिक ने घर में घुसकर अपनी प्रेमिका और उसके भाई की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी ने लड़की की मां पर भी जानलेवा हमला किया, उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए रिम्स में दाखिल कराया गया है.

रांची के जनकपुर इलाके का है मामला

जानकारी के मुताबिक, ये मामला रांची के जनकपुर मोहल्ले का है. जहां 12वीं की 17 वर्षीया छात्रा और उसके 14 वर्षीय भाई पर आरोपी ने घर में घुसकर हमला किया. हत्या का मुख्य आरोपी छात्रा से एकतरफा प्रेम करने वाला युवक बताया जा रहा है. वारदात शनिवार सुबह 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है. 

हथौड़े और चाकू से किया हमला

हमले में मृत छात्रा श्वेता और उसका भाई प्रवीण दोनों रांची के बरियातू स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में पढ़ते थे. दोनों अपनी मां चंदा देवी के साथ जनकपुर मोहल्ले में किराए के मकान में रहते थे, जबकि उनके पिता संजीव कुमार सिंह अबू धाबी में नौकरी करते हैं. रिम्स में इलाजरत चंदा देवी ने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी श्वेता से एकतरफा प्रेम करने वाले रोहन नामक युवक के साथ दो अन्य लोग सुबह घर में घुस गए. उन्होंने हथौड़े और और चाकू से तीनों पर हमला कर दिया.

इलाज के दौरान बेटे की हुई मौत

शनिवार सुबह जब मोहल्ले के लोगों ने घर से बाहर खून बहता हुआ देखा, तो किसी ने रांची में ही रहने वाले महिला चंदा देवी के पिता दयाशंकर सिंह को इसकी जानकारी दी. वो दौड़े-दौड़े पहुंचे तब पुलिस को वारदात की सूचना दी गई. उस वक्त प्रवीण और उसकी मां चंदा देवी की सांसें चल रही थीं. दोनों को रिम्स ले जाया गया, लेकिन प्रवीण ने इलाज शुरू होने के पहले ही दम तोड़ दिया.

पहले भी हो चुका है विवाद

बताया जा रहा है कि छात्रा श्वेता के परिवार और उसे एक तरफा प्रेम करने वाले युवक के बीच पहले भी विवाद हुआ था और इसे लेकर मामला थाने तक भी पहुंचा था. माना जा रहा है कि इसी विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. रांची के सिटी एसपी अंशुमान ने बताया है कि हत्यारे की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news