तांत्रिक के पास इलाज कराने गई युवती के साथ रेप, जादू-टोने के इस मामले ने सभी को चौंकाया
Advertisement
trendingNow11098388

तांत्रिक के पास इलाज कराने गई युवती के साथ रेप, जादू-टोने के इस मामले ने सभी को चौंकाया

Delhi Crime: दिल्ली में जादू टोने से बीमारी ठीक करने के बहाने बलात्कार का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

तांत्रिक के पास इलाज कराने गई युवती के साथ रेप, जादू-टोने के इस मामले ने सभी को चौंकाया

नई दिल्लीः काले जादू से बीमारी को ठीक करने के बहाने बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 20 वर्षीय एक महिला से बलात्कार करने के आरोप में एक 45 वर्षीय व्यक्ति को सोमवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पकड़े गये व्यक्ति की पहचान यामीन के रूप में की गयी है. वह मंगोलपुरी का रहने वाला है और उसे सीमापुरी से गिरफ्तार किया गया.

तांत्रिक ने ऐसे रची रेप की साजिश

पुलिस के अनुसार यह कथित घटना 29 जनवरी को हुई जब महिला अपनी बहन के साथ उसके घर पहुंची. परिजनों ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता की बहन को बाहर इंतजार करने के लिए कहा और फिर उसे नशीला पदार्थ देकर कथित तौर पर बलात्कार किया.

मां के जरिये तांत्रिक के संपर्क में आई युवती

उन्होंने कहा कि बलात्कार पीड़िता ने 12 फरवरी को पुलिस को घटना की सूचना दी और दो दिनों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं थी और वह अपनी मां के जरिए यामीन के संपर्क में आई थी.

घटना के कई दिन बाद युवती ने मां को बताया

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जब उसकी मां ने 12 फरवरी को इलाज के बारे में पूछताछ की तो उसने पूरी घटना बतायी और बाद में पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया.

गंभीर धाराओं में पुलिस ने दर्ज किया केस

उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा 354, 376 (बलात्कार) और 328 (अपराध करने के इरादे से जहर आदि से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

LIVE TV

Trending news