World Snake Day पर केक काट कर सांप को खिलाया, वीडियो वायरल; जानें पूरा मामला

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

World Snake Day पर केक काट कर सांप को खिलाया, वीडियो वायरल; जानें पूरा मामला

जमशेदपुर: बीते 16 जुलाई को झारखंड के जमशेदपुर में विश्व सर्प दिवस (World Snake Day) केक काट कर मनाया गया और फिर केक सांप को खिलाया गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग सांप को पकड़े हुए दिख रहे हैं, उनमें से एक महिला ने केक काटा और फिर सांप को केक खिलाया.

ट्विटर पर एक यूजर विराट सिंह ने वीडियो पोस्ट करके लिखा कि World Snake Day मनाने के लिए कुछ लोगों ने केक काटा और फिर सांप को भी खिलाया. अगर ये लोग सांप को बचाने वाले हैं तो सांपों के लिए ये बहुत खतरनाक है.

snake

फिर विराट सिंह के ट्वीट को आईएफएस ऑफिसर रमेश पांडे रिट्वीट करते हुए लिखते हैं कि ये दिखाता है कि संरक्षण के लिए समाज को शिक्षित करने की कितनी जरूरत है.

snake ifs

ट्विटर यूजर यश दाभोलकर लिखते हैं कि मुझे आशा है सांप को बचाने वाले इन लोगों का पता लगेगा और सांपों को बचाया जाएगा.

ये भी पढ़े- बाढ़ से असम में तबाही का मंजर, इंसानों के साथ बेजुबानों की जान पर आफत

कई और सोशल मीडिया यूजर्स ने सांप को केक खिलाने की घटना पर अपने विचार व्यक्त किए. किसी ने सांपों की जान को खतरे में बताया तो किसी ने सांपों को केक खिलाना पागलपन कहा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.