Lucknow में पूर्व IPS अफसर ने की आत्महत्या, लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली
Advertisement
trendingNow11726649

Lucknow में पूर्व IPS अफसर ने की आत्महत्या, लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

लखनऊ में मंगलवार को सेवानिवृत आईपीएस दिनेश शर्मा ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है वो डिप्रेशन में थे. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जहां उन्होंने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है. 

Lucknow में पूर्व IPS अफसर ने की आत्महत्या, लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

Former IPS Officer Commits Suicide: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को सेवानिवृत आईपीएस दिनेश शर्मा ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है वो डिप्रेशन में थे. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जहां उन्होंने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है.

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर अपराध नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि मंगलवार को गोमती नगर स्थित अपने आवास पर पूर्व पुलिस अधिकारी दिनेश शर्मा ने अपने कमरे से अचानक गोली मार ली. अभी कारणों का पता लगाया जा रहा है. बॉडी का पोस्ट मार्टम किया जा रहा है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि उनके आवास से गोली चलने की तेज आवाज आई. इसके बाद परिजन उनके कमरे में पहुंचे, जहां उन्हें खून से लथपथ पाया गया. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई.

पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है. हालांकि आत्महत्या की वजहों का अभी खुलासा नहीं किया गया है. आईपीएस अफसर रहे शख्स की ऐसी आत्महत्या करने को चौंकाने वाला कदम माना जा रहा है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार वे पिछले कई दिनों से डिप्रेशन से ग्रसित थे. उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था. 

जरूर पढ़ें...

बालासोर रेल हादसे के बाद रेलवे को आया होश! देशभर में सिग्नलिंग सिस्टम का होगा ऑडिट
 Junk Food पर अब नहीं चलेगी दुकानवालों की मनमानी, सरकार लाने वाली है ये गाइडलाइन

 

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news