नेताओं के पार्टी छोड़ने पर क्या बोलीं रीता बहुगुणा जोशी, रिएक्शन आया सामने
Advertisement

नेताओं के पार्टी छोड़ने पर क्या बोलीं रीता बहुगुणा जोशी, रिएक्शन आया सामने

उत्तर प्रदेश की सरकार में 2 शीर्ष मंत्रियों के पार्टी छोड़ने पर BJP की सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि इतने बड़े-बड़े नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. इन्हें तो बड़ा पद भी मिला है.

नेताओं के पार्टी छोड़ने पर क्या बोलीं रीता बहुगुणा जोशी, रिएक्शन आया सामने

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है. हर नई सुबह कई बड़ी राजनीतिक सुर्खिंयां लेकर आती है. जब से राज्य में होने वाले विधान सभा चुनावों को लेकर तारीखों का ऐलान हुआ है तब से ही सियासत गरमा चुकी है. मंगलवार को ही UP सरकार में श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने पार्टी छोड़ी थी तो बुधवार को UP सरकार में ही मंत्री दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) ने भी पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया. ऐसे में BJP की सांसद रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि इतने बड़े बड़े नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. इन्हें तो बड़ा पद भी मिला है.

  1. मौर्य और दारा सिंह के पार्टी छोड़ने पर रीता बहुगुणा जोशी ने दी प्रतिक्रिया
  2. उन्होंने कहा- खुले शब्दों में पार्टी के सामने रखें अपनी नाराजगी
  3. अपने बेटे को लखनऊ कैंट से टिकट दिलाना चाहती हैं रीता बहुगुणा जोशी

'रोकने की कोशिश जारी'

उन्होंने कहा, 'BJP एक बड़ा परिवार है और परिवार का कोई सदस्य नाराज है तो उसे मनाने की कोशिश होनी चाहिए और हो भी रही है. मुझे लगता है कि ये लोग अभी कहीं गए नहीं हैं, मैं तो चाहूंगी कि ये लोग रुकें. शायद पार्टी को पता ही नहीं था कि ये लोग जा रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: कोरोना को लेकर वैज्ञानिकों ने तोड़ा यह भ्रम, दूर हो जाएगा आपका भी डर

खुले तौर पर बताएं नाराजगी की वजह

भाजपा सांसद ने कहा कि मोदी जी और योगी जी ने गरीबों को टारगेट करके काम किया है. इनको खुलकर बताना चाहिए कि इन्होंने कौन सी बात सरकार और संगठन के सामने रखी है, जो नहीं सुनी गई है. फिर भी मैं ये कहूंगी कि ये लोग ग्रास रुट से उठे हैं और अगर ये पार्टी में रहेंगे तो अच्छा रहेगा. सब लोग ऐसे पार्टी छोड़कर नहीं जाते. 

यह भी पढ़ें: यूपी: कहां से चुनाव लड़ेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ? इन 2 सीटों की हो रही चर्चा

अपने बेटे के टिकट पर कही ये बात

उन्होंने कहा कि अगर किसी की संतान योग्य है और उसने जमीनी स्तर पर काम किया है तो पार्टी को उसको टिकट देना चाहिए. जहां तक मेरे बेटे का सवाल है तो उसने काम किया है जमीन पर, उसे उसका हक मिलना चाहिए. लेकिन ये पार्टी को तय करना है. मैं sefologist नहीं हूं, लेकिन पार्टी के नेता कह रहे हैं कि 325 सीटें जीतेंगे तो उसमें कोई दो राय नहीं है. 

बेटे को बनाना चाहती हैं विधायक 

गौरतलब है कि रीता बहुगुणा जोशी अपने बेटे मयंक जोशी के लिए लखनऊ कैंट से टिकट चाह रही हैं. जिस सीट से वो 2 बार विधायक रह चुकी हैं. साल 2019 में लोक सभा चुनाव लड़ने के लिए उन्हें ये सीट खाली करनी पड़ी थी. बाद में उपचुनाव में पार्टी ने उनके बेटे के बजाय किसी और को टिकट दिया था.

LIVE TV

Trending news