close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में 11 जुलाई को जुटेंगे RSS के सभी प्रांत प्रचारक

आरएसएस के सभी प्रांत प्रचारक गुंटूर जिले के अंतर्गत आने वाले नुतक्‍की गांव में आयोजित होने वाली प्रांत प्रचारक बैठक में हिस्‍सा लेंगे. यह बैठक 11 जुलाई से शुरू होकर 13 जुलाई तक चलेगी. 

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में 11 जुलाई को जुटेंगे RSS के सभी प्रांत प्रचारक
नुतक्‍की गांव में होने वाली इस बैठक में करीब 200 से अधिक स्‍वयं सेवकों के शामिल होने की संभावना है. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ के सभी प्रांत प्रचारक 11 जुलाई को आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में जुटने वाले हैं. आरएसएस के सभी प्रांत प्रचारक गुंटूर जिले के अंतर्गत आने वाले नुतक्‍की गांव में आयोजित होने वाली प्रांत प्रचारक बैठक में हिस्‍सा लेंगे. यह बैठक 11 जुलाई से शुरू होकर 13 जुलाई तक चलेगी. 
 
संघ से जुड़े सूत्रों के अनुसार, आरएसएस के सर संघ चालक मोहन भागवत भी स्‍थानीय और राष्‍ट्रीय स्‍तर के अधिकारियों के साथ इस बैठक में मौजूद रहेंगे. सर संघ चालक मोहन भागवत इस बैठक में शामिल होने के लिए आज सुबह विजय वाड़ा पहुंच चुके हैं.    

संघ से जुड़े सूत्रों ने बताया कि आज सुबह विजयवाड़ा पहुंचने के बाद सरसंघ चालक मोहन भागवत ने सबसे पहले कनकदुर्गा देवी के दर्शन किए. उन्‍होंने बताया कि गुंटूर में होने वाली इस बैठक में किसी न ही बड़े निर्णय की संभावना है और न ही इस बैठक में कोई प्रस्‍ताव पारित किया जाएगा. 

उन्‍होंने बताया कि मौजूदा कार्यक्रम के तहत बैठक में संगठन के कार्यों पर चर्चा और समीक्षा की जाएगी. संभावना जताई जा रही है बैठक के दौरान संघ शिक्षा वर्ग और अखिल भारतीय अधिकारियों के यात्रा योजना पर विचार विमर्श हो सकता है. उन्‍होंने बताया कि इस बैठक में करीब 200 से अधिक स्‍वयं सेवकों के शामिल होने की संभावना है.