Farmers Protest: DTC बसों पर सियासी संग्राम, Sambit Patra ने Arvind kejriwal को बताया अराजक
Advertisement

Farmers Protest: DTC बसों पर सियासी संग्राम, Sambit Patra ने Arvind kejriwal को बताया अराजक

किसान आंदोलन (Farmers Protest) के बीच डीटीसी (DTC) बसों को लेकर सियासी संग्राम छिड़ गया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है. 

 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: किसान आंदोलन (Farmers Protest) के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार आमने-सामने हैं. केजरीवाल लगातार किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं तो बीजेपी (BJP) उनकी मंशा पर सवाल उठाती रही है. एक बार फिर बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अरजाक बताया है. 

क्या है मामला

दरअसल, केजरीवाल सरकार ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की ड्यूटी में भेजी गईं डीटीसी (DTC) बसों को तुरंत डिपो में लौटने का निर्देश दिया है. सूत्रों के अनुसार, परिवहन विभाग ने DTC को निर्देश देकर दिल्ली पुलिस को मुहैया कराई गईं बसों को लौटने के लिए कहा है. परिवहन विभाग (Transport Department) द्वारा सभी डीटीसी (DTC) बस डिपो में ईमेल भेजा गया है और सभी फौजियों, सीआरपीएफ और पुलिस वालों की ड्यूटी में लगी बसों को डिपो में लौटने का तुरंत निर्देश दिया गया है. बता दें कि किसान आंदोलन में अलग-अलग सुरक्षा एजेंसियों द्वारा 576 डीटीसी बसों का इस्तेमाल किया जा रहा है.

VIDEO

बीजेपी का निशाना

अरविंद केजरीवाल  (Arvind Kejriwal) का यह फैसला बीजेपी को नागवार गुजरा है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा है कि दिल्ली सरकार के बस वापस भेजने के फरमान से पता चलता है कि केजरीवाल अराजक हैं. उन्होंने सवाल किया कि क्या पुलिस के जवान दिल्ली के नहीं हैं? ये बस किस काम के लिए होती हैं? पुलिस वालों ने लाठी खाईं, तलवार खाईं, 400  से ज्यादा पुलिस वाले घायल हुए हैं लेकिन केजरीवाल को उनकी फिक्र नहीं. इससे पता चलता है केजरीवाल कितने आराजक हैं.

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: Ghazipur Border से नुकीली कीलें हटाने की खबर हो रही वायरल, दिल्ली पुलिस ने दिया ये बयान

कांग्रेस की मंशा क्या?

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है उन्होंने कहा है कि, '26 जनवरी को लाल क़िला (Red Frt) पर हुई घटना में उपद्रव हुआ था तो, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) समेत तमाम कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि ये भाजपा के कार्यकर्ता हैं. जब ये हुड़दंगी गिरफ्तार हो रहे हैं, तो आप कह रहे हैं कि इनको रिहा कर दीजिए. आपको क्यों इतनी पीड़ा हो रही है, इसका अर्थ है कि ये आप ही के लोग थे.'

LIVE TV

Trending news