संजय राउत ने EC को बताया बीजेपी की शाखा, तेजस्वी यादव को लेकर दिया ये बयान
Advertisement

संजय राउत ने EC को बताया बीजेपी की शाखा, तेजस्वी यादव को लेकर दिया ये बयान

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने भाजपा पर निशाना साधा है और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लेकर भी बयान दिया है.

संजय राउत ने चुनाव आयोग को भाजपा की एक शाखा बताया है.

मुंबई: बिहार में विधान सभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए अभियान जोरो पर है और सभी पार्टियां दूसरे चरण के मतदान को लेकर प्रचार में जुटी हैं. इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने भाजपा पर निशाना साधा है और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लेकर भी बयान दिया है.

  1. संजय राउत ने चुनाव आयोग को भाजपा की शाखा बताया
  2. उन्होंने कहा कि तेजस्वी सीएम बने तो आश्चर्य नहीं
  3. कहा- तेजस्वी सभी को चुनौती दे रहे हैं

चुनाव आयोग को बताया बीजेपी की शाखा
संजय राउत ने कोरोना वैक्सीन को बीजेपी द्वारा चुनावी वादे में शामिल करने को आचार संहिता का उल्लंघन नहीं मानने पर चुनाव आयोग (Election Commission India) को भाजपा की एक शाखा बताया. उन्होंने कहा, चुनाव आयोग भाजपा की एक शाखा है, इसलिए आप उनसे कुछ और उम्मीद नहीं कर सकते.'

चुनाव आयोग ने बीजेपी के दी थी क्लीन चीट
बता दे कि बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में फ्री कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया था, जिसके बाद  आरटीआई कार्यकर्ता साकेत गोखले ने इस मामले चुनाव आयोग से शिकायत की थी. हालांकि चुनाव आयोग ने इसे चुनाव आचार संहिता का उल्‍लंघन नहीं माना और बीजेपी को क्लीन चीट दे दी दी।

'तेजस्वी यादव सीएम बने तो आश्चर्य नहीं'
इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि अगर तेजस्वी बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो आश्चर्य नहीं होगा. उन्होंने कहा, 'बिना किसी सहारे के एक युवक, जिसके परिवार के सदस्य जेल में हैं और सीबीआई और आयकर विभाग उसके पीछे है, बिहार जैसे राज्य में सभी को चुनौती दे रहा है. अगर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) कल बिहार के सीएम बन गए तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा.'

Trending news