संजय राउत बोले- अब शुरू हुआ खेल! PMO को ऐसे सबूत भेजने का किया दावा
Advertisement

संजय राउत बोले- अब शुरू हुआ खेल! PMO को ऐसे सबूत भेजने का किया दावा

शिवसेना सांसद ने केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर बड़ा दावा किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि सेंट्रल एजेंसियों की पावर के गलत इस्तेमाल में शामिल अधिकारियों की शिकायत PMO से भी की गई है.

संजय राउत ने किया बड़ा दावा

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राऊत ने सोमवार को चौंकाने वाला दावा किया. उन्होंने कहा कि चुनिंदा तरीके से कुछ व्यक्तियों के खिलाफ सेंट्रल एजेंसियों की पावर के गलत इस्तेमाल, एजेंटों के जरिए जबरन वसूली और ब्लैकमेल करने में कुछ अधिकारी शामिल हैं, जिनके खिलाफ उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) को सबूत सौंपे हैं.

  1. संजय राउत ने किया बड़ा दावा
  2. अफसरों के खिलाफ भेजे सबूत
  3. PMO से शिकायत करने की बात

सेंट्रल एजेंसियां को लेकर भेजे सबूत

संजय राऊत ने ट्वीट किया, ‘खेल अब शुरू हो गया है! आज मैंने इस बारे में पीएमओ को साक्ष्य सौंपे हैं कि किस तरह सेंट्रल एजेंसियां चुनिंदा तरीके से कुछ व्यक्तियों के खिलाफ शक्तियों का दुरूपयोग कर रही हैं. इस बारे में साक्ष्य सौंपे हैं कि किस तरह से कुछ अधिकारी वसूली एजेंटों के जरिये जबरन वसूली करने और ब्लैकमेल करने में शामिल हैं. अधिक जानकारी शेयर करने के लिए जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा.’

बीजेपी पर दुरुपयोग करने के आरोप

शिवसेना सांसद ने पूर्व में आरोप लगाया था कि केंद्रीय एजेंसियों का भारतीय जनता पार्टी के राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ दुरूपयोग किया जा रहा है. राज्य सभा सदस्य ने दावा किया कि कुछ लोगों ने उनसे महाराष्ट्र में महाविकास आघाडी सरकार गिराने को कहा था ताकि राज्य में मध्यावधि चुनाव का रास्ता साफ हो सके.

ये भी पढ़ें: यूक्रेन संकट पर लगातार दूसरे दिन PM मोदी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

राऊत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया था कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) उन्हें जमीन बेचने वाले लोगों को 17 साल से धमकी दे रहा है. शिवसेना नेता ने यह भी कहा था कि उनकी बेटी के विवाह समारोह में सजावट करने वालों और अन्य कार्य करने वालों को यह कह कर धमकी दी गई थी कि उन्हें उनसे (संजय राऊत) 50 लाख रुपये नकद मिले हैं.

LIVE TV

Trending news