Modi Cabinet Reshuffle 2021: बंगाल BJP MP सौमित्र खान ने युवा मोर्चा अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, मंत्रिमंडल विस्तार में जगह न मिलने से नाराज
Advertisement

Modi Cabinet Reshuffle 2021: बंगाल BJP MP सौमित्र खान ने युवा मोर्चा अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, मंत्रिमंडल विस्तार में जगह न मिलने से नाराज

Bengal Saumitra Khan Resign: पश्चिम बंगाल बीजेपी युवा शाखा के अध्यक्ष सौमित्र खान (Saumitra Khan) ने इस्तीफा दे दिया है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: मोदी मंत्रिमंडल में फेरबदल के बीच पश्चिम बंगाल बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष सौमित्र खान (Saumitra Khan) ने इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने के साथ ही सौमित्र खान ने बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष और बीजेपी के विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी पर जमकर निशाना साधा है. 

1 बजे तक रहा फोन का इंतजार

सौमित्र खान के इस्तीफे के पीछे का मूल कारण मंत्री पद ना मिलना ही है. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक आज दोपहर 1:00 बजे तक दिल्ली से फोन आने की उम्मीद लगाकर बैठे थे सौमित्र खान. और दिल्ली से फोन आते ही दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाले थे सौमित्र खान. इसके अलावा उनको मुकुल रॉय के घर भी जाना था क्योंकि आज ही उनकी स्वर्गीय पत्नी का शव उनके घर लाया गया है. 
 

यह भी पढ़ें: मोदी 2.0: कयासों पर लगा विराम, शपथ ग्रहण से पहले सामने आई मंत्रियों की पूरी लिस्‍ट

शिव प्रकाश को भी किया कई बार फोन

साथ ही बीजेपी सूत्रों के मुताबिक कई बार शिव प्रकाश को भी सौमित्र खान ने फोन किया लेकिन जब सौमित्र खान निश्चित हो गए कि अब दिल्ली से कोई फोन नहीं आएगा तभी उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला जिसमें लिखा था कि बीजेपी युवा मोर्चा के राज्य अध्यक्ष के पद से अब वह इस्तीफा दे रहे हैं.

LIVE TV

 

Trending news