राष्ट्रपति पदक लेने आ रही प्रिंसिपल के साथ ट्रेन में लूट-पाट
Advertisement
trendingNow1268948

राष्ट्रपति पदक लेने आ रही प्रिंसिपल के साथ ट्रेन में लूट-पाट

शिक्षक दिवस के मौके पर राष्ट्रपति पदक लेने दिल्ली आ रही एक प्रधानाचार्य के साथ एक एक्सप्रेस ट्रेन में कथित तौर पर लूट-पाट की गई।

नई दिल्ली : शिक्षक दिवस के मौके पर राष्ट्रपति पदक लेने दिल्ली आ रही एक प्रधानाचार्य के साथ एक एक्सप्रेस ट्रेन में कथित तौर पर लूट-पाट की गई।

पुलिस उपायुक्त (रेलवे) दुम्बरे मिलिंद महादेव ने बताया कि पीड़िता की पहचान 56 वर्षीय सुरेखा सक्सेना के तौर पर की गई है। वह ग्वालियर के एक केंद्रीय विद्यालय की प्रधानाचार्य हैं। अपने भाई सुरेंद्र सक्सेना के साथ वह समता एक्सप्रेस से दिल्ली आ रहीं थीं। उसी दौरान यह घटना हुई।

पुलिस ने बताया कि अपनी शिकायत में सक्सेना ने बताया कि मथुरा से ट्रेन के रवाना होते वक्त एक चाय विक्रेता ने उन्हें कप साफ करने के लिए कागज देने की गुजारिश की। इसके बाद तुरंत ही उसने अपनी जेब से एक रासायनिक स्प्रे निकालकर उसके चेहरे पर छिड़क दिया। उसके भाई ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तो विक्रेता उस पर चाय फेंककर वहां से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि स्प्रे के प्रभाव से सुरेखा और उसका भाई अर्ध-मूर्छित हो गए। आधे घंटे बाद उन्हें एहसास हुआ की विक्रता उनका पर्स और गोल्ड प्लेटेड घड़ी लेकर फरार हो गया है। अधिकारी ने बताया कि दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर कल शाम करीब 6:30 बजे पुलिस ने सक्सेना की शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की। उन्होंने बताया कि सक्सेना और उसके भाई का मूलचंद अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Trending news