close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: 'बदतमीज दिल' गाने पर टीचर्स ने लगाए जमकर ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया आने के बाद से वीडियो और फोटोज का वायरल होना कोई नई बात नहीं है. इस माध्यम से कई बार ऐसी खबरें भी सामने आ जाती हैं जो चौंकाने वाली होती हैं.

VIDEO: 'बदतमीज दिल' गाने पर टीचर्स ने लगाए जमकर ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
(फोटो साभार- स्क्रीन ग्रैब)

तपन देब, अलिपुरद्वार: सोशल मीडिया आने के बाद से वीडियो और फोटोज का वायरल होना कोई नई बात नहीं है. इस माध्यम से कई बार ऐसी खबरें भी सामने आ जाती हैं जो चौंकाने वाली होती हैं. ऐसा ही एक वाकया है बंगाल के अलीपुरद्वार को जहां एक एक स्कूल का वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में स्कूल की टीचर्स बॉलीवुड गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

घटना अलीपुरद्वार की है जहां एक स्कूल का वायरल वीडियो सामने आया है. इस स्कूल का नाम है बरबीशा गर्ल्स स्कूल जहां 15 अगसत को एक नए गेट का उद्घाटन किया गया था. इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि किस तरह महिला टीचर हिंदी गानों पर ठुमके लगा रही हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने इसकी आलोचना की है. इस तरह का नाच शिक्षा के मंदिर में कैसे कोई कर सकता है और वो भी अगर उस स्कूल की शिक्षिका इस तरह का नाच करें तो क्या कहेंगे. 

 

लड़की की तस्वीर से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर की अपलोड, फिर... 

15 अगस्त को स्कूल में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया जिसमें हिंदी गाने जोर शोर से बजाये गए. हालांकि स्कूल प्रशासन ने अभी इस पर कोई टिपण्णी नहीं की है. जिला के स्कूल इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्होंने स्कूल प्रशासन से जवाब तलब करेंगे. वहीं तृणमूल कांग्रेस के शिक्षक संगठन के जिला सभापति कनोज बल्लभ गोस्वामी का कहना है कि ये बंगाल की संस्कृति नहीं है. अधिवक्ता मृदुल गोस्वामी का कहना है की शिक्षकों को सतर्क रहना चाहिए.