J&K: अवंतीपोरा में 1 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी
Advertisement

J&K: अवंतीपोरा में 1 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी

मुठभेड़ सुबह फिर से शुरू हुई क्योंकि आतंकवादी मस्जिद के बगल के शेड में शिफ्ट हो गए थे. एक आतंकवादी अब तक मारा गया है.

प्रतीकात्मक फोटो

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकवादी को मार गिराया है. अवंतीपोरा में मादी इलाके के मिज पंपोर गांव में बुधवार और गुरुवार की मध्यरात्रि करीब 2 बजे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई, जो अब तक जारी है. देर रात पुलिस की एक संयुक्त टीम के इनपुट पर सेना के 50RR और CRPF ने एक कॉर्डन-एंड-सर्च ऑपरेशन शुरू किया था.

एक पुलिस ऑफिसर ने कहा, 'कल रात अवंतिपोरा पुलिस ने सेना और अन्य सुरक्षाबलों के साथ मिज पंपोर गांव में एक अभियान शुरू किया. टारगेट मकान एक बड़ी मस्जिद से सटा था, शुरुआत में आतंकियों ने गोलियां चलाईं और ग्रेनेड फेंके, जब सुरक्षाबलों द्वारा घेरा डाला जा रहा था ऐसा लगा कि आतंकवादी मस्जिद में शिफ्ट हो गए क्योंकि रात का अंधेरा था कुछ भी कहना मुश्किल था.'

उन्होंने आगे बताया कि मुठभेड़ सुबह फिर से शुरू हुई क्योंकि आतंकवादी मस्जिद के बगल के शेड में शिफ्ट हो गए थे. एक आतंकवादी अब तक मारा गया है.

ये भी पढ़ें- गलवान घाटी में तनाव जारी: भारत-चीन के बीच आज फिर हो रही जनरल स्तर की बातचीत

इस बीच बुधवार को देर रात जम्मू कश्मीर पुलिस, सेना, 1 आरआर और सीआरपीएफ के संयुक्त अभियान में हिजबुल मुजाहिद्दीन के इमरान नबी नामक एक आतंकवादी को अनंतनाग से गिरफ्तार किया गया. आतंकी के कब्जे से 6 जिंदा कारतूसों के साथ एक पिस्टल और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई.

ये वीडियो भी देखें-

Trending news