Shopian Encounter: Security Forces ने जम्मू-कश्मीर में मार गिराए LeT के 3 Terrorists

3 LeT Terrorists Killed In Shopian Encounter: सुरक्षाबलों ने मौके पर आतंकियों के पास से 2 एके-47 राइफल और 1 पिस्टल बरामद की है. सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. मुठभेड़ को देखते हुए शोपियां जिले में इंटरनेट सर्विस को तत्काल प्रभाव से रोक दिया गया है.

Shopian Encounter: Security Forces ने जम्मू-कश्मीर में मार गिराए LeT के 3 Terrorists
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी ढेर.

शोपियां: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों (Security Forces) को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों को मार (3 LeT Terrorists Killed In Shopian Encounter) गिराया. आतंकियों के पास से गोला-बारूद और हथियार बरामद हुआ है. मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान शहीद हो गया.

शोपियां में ऐसे शुरू हुआ एनकाउंटर

बता दें कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (3 LeT Terrorists Killed In Shopian Encounter) शोपियां के बडगाम इलाके में तड़के शुरू हुई. जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे. इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी. जिसका मुंहतोड़ जवाब सुरक्षाबलों ने भी दिया. फिर दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई.

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के तीन आतंकवादी मारे गए.

ये भी पढ़ें- चीन ने पहली बार कबूला, भारतीय सेना से झड़प में हुई थी उसके जवानों की मौत

मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकी ढेर

वहीं कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि शोपियां एनकाउंटर में तीन आतंकवादी मारे (Security Forces Killed 3 LeT Terrorists) गए हैं. उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है. सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, आतंकियों के साथ एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है. मुठभेड़ के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ मोहम्मद अल्ताफ ने शहादत दी. वहीं एक पुलिसकर्मी घायल भी हो गया है. घायल पुलिसकर्मी का नाम मंजूर अहमद है.

आतंकियों के पास से बरामद हुए हथियार

सुरक्षाबलों ने मौके पर आतंकियों के पास से 2 एके-47 राइफल और 1 पिस्टल बरामद की है. हालांकि फायरिंग अब रुक गई है लेकिन सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. मुठभेड़ को देखते हुए शोपियां जिले में इंटरनेट सर्विस को तत्काल प्रभाव से रोक दिया गया है.

ये भी पढ़ें- ऐसा बदला देख रह जाएंगे हैरान, एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को भेजा सुअर का कटा सिर; फिर...

मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के शवों की पहचान कर ली है. मारे गए ये तीनों आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के थे. ये कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए काम कर रहे थे.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.