Sex Racket: 10 से 25 हजार में मुहैया कराई जा रही थीं विदेशी लड़कियां, ऐसे हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
Advertisement
trendingNow11271056

Sex Racket: 10 से 25 हजार में मुहैया कराई जा रही थीं विदेशी लड़कियां, ऐसे हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Sex Racket Busted: साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चल रहा था. यहां 10 से 25 हजार रुपये में विदेशी लड़कियां मुहैया कराई जाती थी. इस रैकेट का अब दिल्ली पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है.

गिरफ्तार आरोपी

Delhi Sex Racket Busted: दिल्ली में 10 से 25 हजार रुपये लेकर सेक्स के लिए विदेशी लड़की मुहैया कराने वाले गैंग का दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने पर्दाफाश करते हुए तीन विदेशी नागरिकों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने नकली ग्राहक के सामने 10 विदेशी लड़कियों को पेश किया था, जिनके दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है. ये सभी लड़कियां उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं. इन्हें नौकरी का झांसा देकर यहां देह व्यापार के लिए लाया गया था.

  1. दिल्ली में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
  2. मालवीय नगर में चल रहा था रैकेट
  3. विदेशी लड़कियां कराई जाती थी मुहैया

इस तरह किया भंडाफोड़

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि क्राइम ब्रांच की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को सूचना मिली थी कि मालवीय नगर इलाके में कुछ विदेशी लड़कियों से देह व्यापार करवाया जा रहा है. इस जानकारी पर सिपाही सोहनवीर नकली ग्राहक बनकर गया. उसके साथ एएसआई राजेश गवाह बनकर गया था. उन्होंने एजेंट मोहम्मद रूप और चंदे साहनी उर्फ राजू से बात की.

लड़कियां की गईं पेश

उन्होंने मालवीय नगर में 10 विदेशी लड़कियां उनके समक्ष पेश की. उसी समय पुलिस टीम ने छापा मारकर दोनों एजेंट को गिरफ्तार कर लिया. वहीं इन विदेशी लड़कियों से दस्तावेज मांगे गए जो वह पेश नहीं कर सकीं. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि तुरकेमिनस्तान निवासी जुमएव अजीज और उसका पति मेरेडोब अहमद इस गैंग के सरगना हैं. वहीं, उज्बेकिस्तान निवासी अली शेर विदेशी लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर दिल्ली लाता है और उन्हें देह व्यापार में धकेल देता था. पुलिस ने इन तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

नौकरी का दिया जाता था झांसा

पूछताछ में पता चला कि अली शेर उज़्बेकिस्तान से लड़कियों को नौकरी दिलाने भारत लाता और उन्हें दंपत्ति के हवाले कर देता था. वह उन लड़कियों से मालवीय नगर इलाके में देह व्यापार करवाते थे. यह जगह अजीज के एक एजेंट ने किराए पर लिया था. यह एजेंट फिलहाल फरार चल रहा है. दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने फॉरेनर्स एक्ट का उल्लंघन करने के चलते भी एक मामला दर्ज किया है. पुलिस ने फिलहाल कुछ पासपोर्ट मोबाइल फोन एवं अन्य दस्तावेज जब्त किए हैं, जिन्हें लेकर सत्यापन किया जा रहा है.

रेगुलर ग्राहकों को कराते थे लड़कियां मुहैया

पुलिस के मुताबिक, ये गैंग काफी समय से काम कर रहा था. वह केवल अपने रेगुलर ग्राहकों और उनके परिचितों को ही लड़की मुहैया करवाते थे. डीसीपी ने बताया कि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि यह लड़कियां अपनी मर्जी से देह व्यापार कर रही थी या उनसे जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा था. इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि यह लड़कियां कब भारत आई थीं.
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news