'रशियन लड़कियों का डांस कराना चाहता हूं', प्रत्याशी के नाम से EC को लिखा लेटर Viral
Advertisement
trendingNow11679534

'रशियन लड़कियों का डांस कराना चाहता हूं', प्रत्याशी के नाम से EC को लिखा लेटर Viral

UP Nagar nikay chunav Kanpur: उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में प्रचार को लेकर इस बार बड़े दिलचस्प तरीके आजमाए जा रहे हैं. ज्यादातर कैंडिडेट सियासी गानों से अपने पक्ष में माहौल बना रहे हैं. इस बीच एक निर्दलीय कैंडिडेट की अजीबोगरीब डिमांड से न सिर्फ चुनाव आयोग (EC) बल्कि यूपी पुलिस को भी जांच के लिए मजबूर कर दिया है.

'रशियन लड़कियों का डांस कराना चाहता हूं', प्रत्याशी के नाम से EC को लिखा लेटर Viral

Russian dancers entry in UP Nikay Chunav: उत्‍तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर उम्मीदवारों से लेकर उनके परिजन, दोस्त यार और समर्थक सभी दिन रात कड़ी मेहनत करके जनता जनार्दन का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं. मेयर पद के उम्मीदवारों के अलावा पार्षद यानी सभासद पद के प्रत्याशियों ने चाहे वो किसी पार्टी के हों या निर्दलीय सभी ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. कुछ कैंडिडेट तो मतदाताओं को रिझाने में पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं और इस दौरान ये भी नही देखा जा रहा है कि कहीं चुनाव आयोग (EC) के नियम कायदों का उल्लंघन तो नहीं हो रहा है. 

कानपुर में चुनाव प्रचार में नाची रसियन लड़कियां?

ऐसे ही एक अजीबोगरीब और दिलचस्प मामले में कानपुर के एक पार्षद प्रत्याशी की कथित चिठ्ठी वायरल हो रही है, जिसमें उसने चुनाव आयोग के अधिकारी से मतदाताओं के लिए रशियन लड़कियों का डांस कार्यक्रम आयोजित कराने और शराब बंटवाने की परमिशन मांगी है. इस कथित लेटर के वायरल होने के बाद जैसे ही पूरे शहर का प्रशासनिक अमला हरकत में आया उसी बीच इस घटनाक्रम से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो गया  जिसमें रशियन लड़की डांस करती दिख रही है. अब कहा जा रहा है कि चुनाव आयोग तो ऐसी मंजूरी देने से रहा इसलिए प्रत्याशी ने खुद ही रसियन लड़की का डांस प्रोग्राम आयोजित करवा दिया.

कोचिंग मंडी काकादेव थाना इलाके का मामला

यह वीडियो काकादेव थाना क्षेत्र के अंबेडकरनगर का बताया जा रहा है. जहां सभासद पद के निर्दलीय प्रत्याशी संजय दुबे (चुनाव चिन्ह पेंसिल) द्वारा ये कार्यक्रम आयोजित किया गया, चुनाव आयोग के नाम लिखी चिठ्ठी और रसियन लड़की के डांस का वीडिये वायरल होने के बाद कानपुर के पुलिस कमिश्नर ने इस मामले पर संज्ञान लिया और एसीपी स्वरूपनगर को इस केस की जांच सौपी है ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके. हालांकि ज़ी न्यूज़ इस चिठ्ठी और वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

कानपुर पुलिस ने दिया जवाब

इस मामले में कानपुर पुलिस की जांच अभी जारी है. इस बीच जांच अधिकारी ने क्या कहा आप वो भी सुन लीजिए.

पूरे शहर में चढ़ा सियासी पारा

कानपुर में महापौर, सभासद, पंचायत अध्यक्ष और सदस्य पद के लिए 11 मई को सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होना है. इसको लेकर सभी प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. कानपुर में बीजेपी से महापौर पद पर प्रमिला पांडेय, सपा से वंदना बाजपेयी, कांग्रेस से आशनी अवस्थी और बसपा से अर्चना निषाद समेत 13 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं. वहीं इतने बड़े महानगर के कुल पार्षदों की विशाल संख्या ने पूरे शहर का सियासी पारा चढ़ा दिया है.

Trending news