Shafiqur Rahman Barq का विवादित बयान- मुसलमान इतना मुर्दा नहीं जो मस्जिदों को तोड़कर मंदिर बनवा दे
Advertisement
trendingNow11439086

Shafiqur Rahman Barq का विवादित बयान- मुसलमान इतना मुर्दा नहीं जो मस्जिदों को तोड़कर मंदिर बनवा दे

Shafiqur Rahman Barq News: समाजवादी पार्टी (SP) सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि बीजेपी-आरएसएस को हर मस्जिद में मंदिर नजर आ रहा है.

सपा सांसद का विवादित बयान.

Shafiqur Rahman Barq's Statement: यूपी (UP) के संभल (Sambhal) से समाजवादी पार्टी (SP) सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) का विवादित बयान सामने आया है. सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने मंगलौर की मलाला मस्जिद का सर्वे कराए जाने की बीजेपी-आरएसएस (BJP-RSS) की मांग के मामले पर भड़काऊ बयान दिया है. एसपी सांसद ने कहा कि मुसलमान इतना मुर्दा नहीं है, जो मस्जिदों को तोड़कर मंदिर बनवा दे.

हर मस्जिद में नजर आता है मंदिर

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस की ये बुनियाद पॉलिसी है. उन्हें हर मस्जिद में मंदिर नजर आ रहा है. सर्वे के नाम पर बीजेपी-आरएसएस मुसलमानों को उलझाने का खेल कर रही हैं.

बीजेपी पर सपा सांसद का हमला

समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी और आरएसएस मस्जिद-मदरसों के सर्वे के नाम पर मुसलमानों को उलझाने का काम कर रही है. लेकिन बीजेपी अपने इस खेल में कामयाब नहीं होगी.

मुसलमानों को उकसाने की कोशिश

उन्होंने कहा कि बीजेपी-आरएसएस मस्जिद और मदरसों के सर्वे के नाम पर मुसलमानों को उकसाने का काम कर रही है. इस दौरान मुस्लिम नेताओं की ओर से कोई बात निकलती है तो उसे मसला बनाकर पेश करने में जुट जाती है. मदरसों और मस्जिदों के सर्वे के नाम पर मुसलमानों के साथ खेल चल रहा है लेकिन मुसलमान बीजेपी और आरएसएस के इस खेल को कामयाब नही होने देंगे.

हाल ही में संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने सवाल किया था कि बीजेपी को मुसलमान अचानक क्यों अच्छे लगने लगे हैं. उन्होंने कहा कि सारा मामला 2024 के लोकसभा चुनाव का है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी चाहे जितनी कोशिश कर ले, कोई भी सच्चा मुसलमान उसे वोट नहीं देगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news