दिल्ली: शाहीन बाग में पिस्टल लहराते हुए मंच पर चढ़ गया शख्स, मचा हड़कंप

शाहीन बाग का मुद्दा पूरे देश में गरमाया हुआ है. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर यहां प्रदर्शन जारी है. आज दोपहर यहां एक चौंकाने वाला वाकया हुआ जब एक अज्ञात शख्स प्रदर्शन के दौरान पिस्टल लेकर आ गया और स्टेज पर चढ़ गया.

दिल्ली: शाहीन बाग में पिस्टल लहराते हुए मंच पर चढ़ गया शख्स, मचा हड़कंप
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: शाहीन बाग का मुद्दा पूरे देश में गरमाया हुआ है. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर यहां प्रदर्शन जारी है. आज दोपहर यहां एक चौंकाने वाला वाकया हुआ जब एक अज्ञात शख्स प्रदर्शन के दौरान पिस्टल लेकर आ गया और स्टेज पर चढ़ गया. इस अज्ञात शख्स ने पिस्टल दिखाकर जनता को प्रदर्शन करने के लिए कहा. 

हालांकि बाद में लोगों ने इस अज्ञात शख्स को वहां से भगा दिया. इस घटना के बाद से अब चर्चा ये है कि शाहीन बाग का प्रदर्शन किस दिशा में जा रहा है. वहां हथियारबंद लोगों का इस तरह खुलेआम घूमना सुरक्षा के लिहाज से कई गंभीर सवाल खड़े करता है. 

गौरतलब है कि शाहीन बाग में चल रहे धरना प्रदर्शन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है. याचिका में मांग की गई है कि धरना प्रदर्शन में शामिल नेताओं, संचालकों की गतिविधियों का पता लगाया जाए. इसके अलावा सरकार और पुलिस इनकी गतिविधियों पर नजर रखे. 

याचिका में कहा गया है कि खासतौर से वहां होने वाला भाषणों पर नजर रखें कि क्या उनके जरिए कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो रही है?. ऐसा इसलिए कहा गया है जिससे देशद्रोही संगठन इस संजीदा स्थिति का फायदा न उठा पाएं. ये याचिका एक वकील ने दायर की है.