Video: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने शादी में किया बवाल, नशे में तमंचा लहराकर दी धमकी
Advertisement
trendingNow11578705

Video: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने शादी में किया बवाल, नशे में तमंचा लहराकर दी धमकी

Dhirendra Shastri brother video viral: वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक शख्स के मुंह में सिगरेट है और हाथ तमंचा. वो लगातार गालियां दे रहा है और वहां मौजूद लोगों को धमका रहा है. ये वीडियो अहिरवार परिवार की शादी का बताया जा रहा है. 

 

Video: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने शादी में किया बवाल, नशे में तमंचा लहराकर दी धमकी

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर एक दलित युवक के बारात में नशे में उत्पात मचाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. बारातियों का कहना है कि शालिग्राम गर्ग ने बारात में पहुंचने के बाद मंडप में घुसे और जमकर उत्पात मचाया. हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. इस वीडियो में एक शख्स सरेआम गाली-गलौज करता नजर आ रहा है. 

ये वीडियो गढ़ा गांव का बताया जा रहा है. इस गांव में अहिरवार परिवार में एक लड़की की शादी हो रही थी. तभी वहां धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग पहुंचे और बारातियों व लड़की के घर-परिवार के लोगों से अभद्रता करने लगे. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने महिलाओं को भी नहीं छोड़ा और जमकर उन्हें गालियां सुनाई. 

वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक शख्स के मुंह में सिगरेट है और हाथ तमंचा. वो लगातार गालियां दे रहा है और वहां मौजूद लोगों को धमका रहा है. ये वीडियो अहिरवार परिवार की शादी का बताया जा रहा है. 

 

किस बात पर हुआ बवाल?
धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग इस शादी में पहुंचे और हाथ में तमंचा लहराते हुए वहां के लोगों से कहा कि यहां राई नहीं बजेगी, बजेगा तो सिर्फ बागेश्वर धाम का गाना. लोगों ने जब बागेश्वर धाम का गाना बजाने से इनकार किया तो उन्होंने लोगों के साथ अभद्रता की. जान से मारने की धमकी देने लगे. नशे में धुत होकर गाली-गलौज की और मारपीट करने की भी कोशिश की.

हाथ में तमंचा देख लोग दहशत में आ गए और वहां से अपने घरों को लौट गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुातबिक वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है और वायरल हो रहे वीडियो में मौजूद शख्स को पकड़ने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में है. हालांकि, दहशत की वजह से लड़की वालों ने पुलिस में किसी प्रकार की शियाकत दर्ज नहीं करवाई है और न ही वो कुछ भी बोलने को तैयार हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news