Mission 2024 में जुटे शरद पवार, Prashant Kishor के साथ दिल्ली में चल रही सीक्रेट बैठक
Advertisement

Mission 2024 में जुटे शरद पवार, Prashant Kishor के साथ दिल्ली में चल रही सीक्रेट बैठक

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kumar) की पिछले सप्ताह भी मुंबई में मुलाकात हुई थी और दोनों ने साथ में लंच भी किया था.

शरद पवार और प्रशांत किशोर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) की तैयारी में जुट गए हैं और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kumar) के साथ मिलकर योजना बना रहे हैं.

दिल्ली में चल रही शरद पवार-प्रशांत किशोर की बैठक

एनसीपी चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kumar) के बीच दिल्ली में मीटिंग चल रही हैं. प्रशांत किशोर 6 जनपथ स्थित शरद पवार के घर पहुंचे हैं और दोनों के बीच बैठक जारी है.

पिछले हफ्ते भी हुई थी दोनों की मुलाकात 

शरद पवार (Sharad Pawar) और प्रशांत किशोर (Prashant Kumar) के बीच यह पहली मुलाकात नहीं है. पिछले सप्ताह भी दोनों की मुलाकात हुई थी और प्रशांत किशोर मुंबई में शरद पवार से मिलने पहुंचे थे. शरद पवार के ऑफिस ने इसे शिष्टाचार की भेंट बताया और दोनों ने साथ में लंच भी किया था.

2024 में पीएम मोदी को चुनौती देने की तैयारी

प्रशांत किशोर (Prashant Kumar) और शरद पवार (Sharad Pawar) के बीच चल रही सीक्रेट बैठक के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों के बीच लोक सभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को चुनौती देने के लिए विपक्ष उम्मीदवार बनाने को लेकर चर्चा चल रही है.

लाइव टीवी

Trending news