NCP चीफ शरद पवार का 'ऑपरेशन लोटस' पर बड़ा खुलासा, BJP पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1710401

NCP चीफ शरद पवार का 'ऑपरेशन लोटस' पर बड़ा खुलासा, BJP पर लगाया आरोप

शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी का 'ऑपरेशन कमल' कामयाब नहीं होगा.

एनसीपी चीफ शरद पवार | फाइल फोटो

मुंबई: राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर खतरे के बीच एनसीपी चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) का बड़ा बयान सामने आया है. शिवसेना के मुखपत्र सामना को दिए इंटरव्यू में शरद पवार ने कहा कि बीजेपी ने एनसीपी को सरकार बनाने की पेशकश की थी लेकिन महाराष्ट्र में बीजेपी का 'ऑपरेशन कमल' कामयाब नहीं होगा.

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में ऑपरेशन लोटस सफल नहीं होगा और ठाकरे सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी. शरद पवार ने खुलासा किया कि बीजेपी बिना शिवसेना के महाराष्ट्र में एनसीपी के साथ गठबंधन करके सरकार बनाने की कोशिश कर रही थी.

बता दें कि ये इंटरव्यू शिवसेना के राज्यसभा संजय राउत को एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने दिया है. शरद पवार ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए बीजेपी से कभी चर्चा नहीं की, शिवसेना को दूर करके हम सरकार बनाएं ये प्रपोजल बीजेपी का था लेकिन अब ‘ठाकरे सरकार’ पांच साल तक चलेगी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में सियासी भूचाल, गहलोत सरकार पर संकट; जानें क्या है BJP का प्लान

पवार ने कहा कि विरोधी विचारों की सरकारें अस्थिर करना सत्ता का दुरुपयोग है. ‘ऑपरेशन लोटस’ उसी का हिस्सा है लेकिन महाराष्ट्र में ये नहीं चलेगा.

शरद पवार ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में तीन दलों की सरकार है और तीनों में संवाद जारी रहना महत्वपूर्ण है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सहयोगियों से बातचीत जारी रखी तो कोई भी ऑपरेशन फेल साबित होगा.

एनसीपी चीफ शरद पवार ने देवेंद्र फडणवीस के सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ सरकार बनाने के लिए हमने कभी भी चर्चा नहीं की. ये प्रपोजल लेकर बीजेपी के नेता ही कई बार चर्चा के लिए आए थे.

VIDEO---

Trending news