शीना बोरा हत्याकांड: पीटर मुखर्जी ने कहा, खुद को बचाने के लिए झूठ बोल रही है इंद्राणी
Advertisement

शीना बोरा हत्याकांड: पीटर मुखर्जी ने कहा, खुद को बचाने के लिए झूठ बोल रही है इंद्राणी

शीना बोरा हत्याकांड के आरोपी पीटर मुखर्जी ने एक निचली अदालत में बयान देते हुए कहा कि उनकी पत्नी और सह आरोपी इंद्राणी मुखर्जी उन पर आरोप लगा कर खुद को बचाने की कोशिश कर रही है.

इंद्राणी के आरोपों पर पीटर मुखर्जी का बयान (फाइल फोटो-Zee)

मुंबई: मीडिया जगत के पूर्व दिग्गज और शीना बोरा हत्याकांड के आरोपी पीटर मुखर्जी ने एक निचली अदालत में बयान देते हुए कहा कि उनकी पत्नी और सह आरोपी इंद्राणी मुखर्जी उन पर आरोप लगा कर खुद को मामले से बाहर निकलने की हताशाजनक कोशिश कर रही है. दरअसल, इंद्राणी ने उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शीना बोरा को गायब करने में एक भूमिका निभाई होगी. सीबीआई ने भी यही रूख अख्तियार करते हुए इंद्राणी मुखर्जी की अर्जी को दुर्भावनापूर्ण और बेइमान इरादों के साथ दायर किया गया बताया था.

  1. शीना बोरा हत्याकांड के आरोपी पीटर मुखर्जी ने कोर्ट में दिया बयान
  2. पीटर ने आरोपों को बताया, इंद्राणी की बचने की हताशाजनक कोशिश
  3. इंद्राणी ने पीटर पर लगाया था शीना बोरा को गायब करने का आरोप

ये कहा था इंद्राणी मुखर्जी ने
आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई अदालत से कहा था कि उसके पति पीटर मुखर्जी ने ‘लालच और दुर्भावना’ से उनकी बेटी को गायब करवाया होगा. इंद्राणी ने कहा कि पीटर और उनके पूर्व चालक श्यामवर राय शीना के अपहरण, उसके लापता होने और सबूतों को नष्ट करने के पीछे हो सकते हैं.

इंद्राणी मुखर्जी ने पति पीटर को लिखा पत्र, "मुझसे अब कभी बात न करना"

इंद्राणी ने एक आवेदन में कहा, ‘‘मेरे पास इस बात को मानने के ठोस कारण हैं कि पीटर मुखर्जी ने (अब इकबाली गवाह बन चुके आरोपी) श्यामवर राय समेत अन्य की सहायता से 2012 में मेरी बेटी शीना का साजिश रचकर अपहरण किया होगा और उसे लापता कर दिया और बाद में सबूतों को नष्ट कर दिया.’’

इंद्राणी ने कहा कि वह मानती है कि पीटर और अन्य ने उन्हें फंसाने और गवाहों को प्रभावित करने के लिये हालात और सूचना में हेरफेर किया जिससे उस जघन्य अपराध के लिये उनकी गिरफ्तारी हुई जिसे उन लोगों ने किया होगा, उसे अंजाम दिये जाने में सहायता की होगी और उकसावा दिया होगा.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news