close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिवसेना ने भारत-पाक मैच का किया विरोध, कहा- 'खून बहाने वालों से न हो क्रिकेट'

राहुल शेवाले ने कहा कि आतंकी हमले करने वालों के साथ क्रिकेट या कल्चर से संबंध प्रस्थापित नहीं होने चाहिए. इससे पहले भी शिव सेना दोनों देशों के बीच किसी भी तरह के क्रिकेट मैच को लेकर विरोध में रही है. 

शिवसेना ने भारत-पाक मैच का किया विरोध, कहा- 'खून बहाने वालों से न हो क्रिकेट'
शिवसेना का कहा है कि जब तक दोनों मुल्क के रिश्ते सामान्य नहीं हो जाते हैं, तब तक क्रिकेट या कोई भी अन्य मैच दोनों देशों के बीच नहीं होना चाहिए.

नई दिल्लीः विश्व कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का शिवसेना ने विरोध किया है. शिवसेना सांसद राहुल शेवाले ने कहा कि आंतकी हमले करने वालों के साथ क्रिकेट नहीं खेला जा सकता है. उन्होंने कहा कि हम यह आवाज संसद में उठाएंगे.

खून बहानेवालों के साथ न हो क्रिकेट
राहुल शेवाले ने कहा कि आतंकी हमले करने वालों के साथ क्रिकेट या कल्चर से संबंध प्रस्थापित नहीं होने चाहिए. इससे पहले भी शिव सेना दोनों देशों के बीच किसी भी तरह के क्रिकेट मैच को लेकर विरोध में रही है. बता दें कि दोनों देशों के बीच आज मैनटेस्टर में अहम मुकाबला खेला जाना है. 

तनावपूर्ण हैं दोनों देशों के रिश्ते
उल्लेखनीय है कश्मीर में आतंकवाद के बढ़ते मामले और 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले के बाद दोनों देशों के रिश्ते सामान्य नहीं हैं. पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के चलते भारत ने पड़ोसी मुल्क से किसी भी तरह की बातचीत बंद कर रखी है. भारत-पाकिस्तान मैच का विरोध करते हुए शिवसेना का कहा है कि जब तक दोनों मुल्क के रिश्ते सामान्य नहीं हो जाते हैं, तब तक क्रिकेट या कोई भी अन्य मैच दोनों देशों के बीच नहीं होना चाहिए.