Shraddha Murder: आफताब के लिए अस्पताल में ही लगी अदालत, खुफिया तरीके से हुई पेशी, 14 दिन के लिए बढ़ी रिमांड
Advertisement

Shraddha Murder: आफताब के लिए अस्पताल में ही लगी अदालत, खुफिया तरीके से हुई पेशी, 14 दिन के लिए बढ़ी रिमांड

Aftab in judicial custody: पुलिस ने उस लड़की को खोज निकाला है जिसे आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद अपने कमरे पर बुलाया था. पुलिस के मुताबिक ये लड़की पेशे से डॉक्टर है और डेटिंग पर ही उसकी आफताब से मुलाकात हुई थी.

Shraddha Murder: आफताब के लिए अस्पताल में ही लगी अदालत, खुफिया तरीके से हुई पेशी, 14 दिन के लिए बढ़ी रिमांड

Shraddha Walkar Murder Case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में शुक्रवार को पॉलीग्राफी टेस्ट के बाद शनिवार को आरोपी आफताब का मेडिकल किया गया. आफताब को लेकर पुलिस फूंक-फूंककर कदम उठा रही है. उसकी पेशी भी खुफिया तरीके से हो रही है. पुलिस ने उसे मीडिया और आम लोगों से दूर रखा है. शनिवार की सुबह 10 बजे आफताब को दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया और उसका मेडिकल करवाया गया. इसके बाद दोपहर 2:30 बजे के आस-पास दिल्ली पुलिस आफताब को लेकर फिर अंबेडकर अस्पताल पहुंची थी.

उसे अंबेडकर अस्पताल के एक कमरे में रखा गया था. यहीं पर उसकी पेशी की प्रक्रिया को पूरा किया गया और सुनवाई के बाद आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस केस में आफताब की हिरासत की अवधि आज ही खत्म होने वाली थी. इस हत्या मामले में पुलिस उन तमाम सवालों के जवाब की तलाश में जुटी है जिससे इस बात की जानकारी मिल सके कि आफताब ने क्यों और किस परिस्थिति में इस घटना को अंजाम दिया.

पुलिस को मिल गई आफताब की दोस्त

शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को इस केस में एक अहम जानकारी हाथ लगी थी. पुलिस ने उस लड़की को खोज निकाला है जिसे आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद अपने कमरे पर बुलाया था. पुलिस के मुताबिक ये लड़की पेशे से डॉक्टर है और डेटिंग पर ही उसकी आफताब से मुलाकात हुई थी. हालांकि, पुलिस पता लगाने में लगी है कि लड़की का आफताब के साथ कैसा कनेक्शन था.

दिल्ली पुलिस को अभी तक श्रद्धा की हत्या के बाद उसकी खोपड़ी और बाकी हिस्सों के टुकड़े करने वाला हथियार नहीं मिला है. पुलिस तलाश में जुटी है. पॉलीग्राफी करने वाली टीम के अधिकारी ने बताया कि आफताब को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद भी उसका नार्को टेस्ट किया जा सकता है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि सोमवार को उसे नार्को टेस्ट से गुजरना पड़ सकता है.

आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट में गुरुवार को 8 घंटे और शुक्रवार को 3 घंटे तक पूछताछ की गई. इस दौरान उसकी तबीयत खराब होने की वजह से अधिकारियों को सवालों के जवाब लेने में मशक्कत करनी पड़ी. पॉलीग्राफी टेस्ट के नतीजों को दो से तीन दिनों में केस की जांच करने वाली टीम को सौंप दिया जाएगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news