Valentine Day को इन जगहों पर होगी स्वयंसेवकों की तैनाती, इस संगठन ने किया ऐलान
Advertisement

Valentine Day को इन जगहों पर होगी स्वयंसेवकों की तैनाती, इस संगठन ने किया ऐलान

Valentine Day 2021 की जगह श्रीराम संगठन ने माता-पिता पूजा दिवस मनाने का फैसला किया है. इस दौरान करीब 50-60 जगहों पर स्वयंसेवकों की तैनाती की जाएगी. और वे ये सुनिश्चित करेंगे कि सार्वजनिक स्थलों पर कोई अश्लीलता नहीं हो.

Valentine Day को इन जगहों पर होगी स्वयंसेवकों की तैनाती, इस संगठन ने किया ऐलान

बेंगलुरु: दक्षिणपंथी संगठन श्रीराम सेना (Shree Ram Sena) ने शनिवार को कहा कि वैलेंटाइन डे (Valentine Day) की जगह 14 फरवरी को वह 'माता-पिता पूजा दिवस' मनाएगी. संगठन की तरफ से कहा गया कि वह कर्नाटक (Karnataka) के विभिन्न हिस्सों में अपने सदस्यों की तैनाती करेगा, जहां वैलेंटाइन डे के नाम पर सार्वजनिक स्थलों पर 'अश्लीलता' की आशंका होगी.

इन जगहों पर होगी स्वयंसेवकों की तैनाती

संगठन के प्रमुख प्रमोद मुतालिक ने कहा कि हर साल हम पूरे प्रदेश में ‘माता-पिता’ पूजा का आयोजन करते हैं. इस साल भी हम 50 से 60 जगहों पर इस कार्यक्रम का आयोजन करेंगे. इस दौरान पब (Pub), बार (Bars), मॉल (Malls), आइसक्रीम पॉर्लर (Ice Cream Parlor) और पार्क जैसी जगहों पर संगठन के स्वयंसेवक रहेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि सार्वजनिक स्थलों पर कोई अश्लीलता नहीं हो. उन्होंने स्पष्ट किया कि संगठन के सदस्य कानून अपने हाथों में नहीं लेंगे और ऐसी घटनाओं को रोकने में पुलिस के साथ मिलकर काम करेंगे.

ये भी पढ़ें:- Russia में नजर आया नीले रंग के कुत्तों का झुंड, आखिर कौन है उनकी इस हालत का जिम्मेदार?

युवाओं को आकर्षित कर रही पश्चिमि संस्कृति

श्रीराम सेना की हुब्बली इकाई ने अपने बयान में ये भी कहा कि पश्चिमी संस्कृति युवाओं को अपनी तरफ आकर्षित करने का प्रयास कर रही है, जिसका हमारी अमूल्य विरासत पर विपरीत असर पड़ रहा है और इससे मादक द्रव्य, सेक्स और लव जिहाद आदि का चलन बढ़ रहा है जो अस्वीकार्य है. संगठन का बयान सामने आने पर बेंगलुरु पुलिस (Bangalore Police) भी सर्तक हो गई है. इस बीच बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने कहा कि हम किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं देंगे. अगर किसी को शिकायत है तो उन्हें हमारे पास आने दीजिए.

LIVE TV

Trending news