रक्षा सचिव में दिखे कोरोना वायरस संक्रमण जैसे लक्षण
Advertisement

रक्षा सचिव में दिखे कोरोना वायरस संक्रमण जैसे लक्षण

रक्षा सचिव अजय कुमार में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद रक्षा मंत्रालय ने उनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाने को लेकर व्यापक अभियान चलाया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली : रक्षा सचिव अजय कुमार में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद रक्षा मंत्रालय ने उनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाने को लेकर व्यापक अभियान चलाया. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी.बुधवार सुबह अजय कुमार में लक्षण दिखाई देने की जानकारी होने के बाद रायसीना हिल्स के साउथ ब्लॉक में मंत्रालय के मुख्यालय में कार्यरत कम से कम 35 अधिकारियों को घरों में ही आइसोलेशन पर भेजा गया.

  1. मंत्रालय के 35 अधिकारियों को होम आइसोलेशन पर भेजा गया
  2. रक्षा मंत्रालय की तरफ से नहीं आया कोई आधिकारिक बयान
  3. रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने टिप्पणी करने से किया इंकार

हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया कि रक्षा सचिव में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है अथवा नहीं? रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस मामले में टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. वहीं सेना के दो वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि अजय कुमार संक्रमित पाए गए हैं. माना जा रहा है कि सावधानी बरतने के मद्देनजर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कार्यालय नहीं आए. रक्षा मंत्री, रक्षा सचिव, सेना प्रमुख और नौसेना प्रमुख के कार्यालय साउथ ब्लॉक के प्रथम तल पर हैं.
(इनपुट : भाषा)

 

Trending news