सिख फॉर जस्टिस की Anti India साजिश का पर्दाफाश, 15 अगस्त के लिए तैयार किया प्लान

खालिस्तान समर्थन संगठन सिख फॉर जस्टिस (Sikhs for Justices) का हाथ 26 जनवरी को हुई लाल किला हिंसा में भी सामने आया है. किसान आंदोलन की आड़ लेकर संगठन ने देश का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की थी. 

सिख फॉर जस्टिस की Anti India साजिश का पर्दाफाश, 15 अगस्त के लिए तैयार किया प्लान
जी मीडिया

नई दिल्ली: खालिस्तान समर्थक संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने एक बार फिर भारत विरोधी (Anti India) साजिश रची है. इस बार इस संगठन की ओर से तिरंगे का अपमान किया गया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विवादित पोस्टर जारी किए गए हैं. खालिस्तान समर्थक यह संगठन अब 15 अगस्त को दिल्ली घेरने का प्लान बना रहा है.

भारत को तोड़ने की साजिश

जानकारी के मुताबिक सिख फॉर जस्टिस की भारत विरोधी साजिश का पर्दाफाश हो चुका है. संगठन ने 15 अगस्त को दिल्ली की सड़कों को ब्लॉक करने की साजिश रची है साथ ही प्रधानमंत्री मोदी को झंडा फहराने से रोकने की चाल चल रहा है. सिख फॉर जस्टिस का प्लान है कि कैसे पंजाब, कश्मीर, बंगाल को भारत से अलग किया जाए. इसके अलावा संगठन देश भर में ट्रैक्टर रैली से माहौल बिगाड़ने की साजिश भी रच रहा है.

ये भी पढ़ें: फिर सामने आया SFJ का भड़काने वाला वीडियो, खुफिया एजेंसी हुईं सतर्क

साफ है कि किसानों की आड़ में एक बार फिर से भारत विरोधी साजिश की रची जा रही है. आपको याद होगा कि कैसे 26 जनवरी 2021 को दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के जरिए हिंसा की गई और फिर लाल किले पर हंगामा किया गया. इसके साथ ही वहां धार्मिक झंडा फहराया गया था. अब फिर से वैसी ही साजिश 15 अगस्त के लिए भी की जा रही है. फिर से हिंसा करने का ब्लूप्रिंट तैयार किया जा रहा है और देशभर में ट्रैक्टर रैली के जरिए माहौल बिगाड़ने का प्लान तैयार किया गया है.

अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

सिख फॉर जस्टिस के कुछ पोस्टर सामने आए हैं जिनसे साफ है कि संगठन एक बार फिर दिल्ली को निशाना बनाने की साजिश रच रहा है. उसका प्लान 15 अगस्त के कार्यक्रम में बाधा पहुंचाना और पीएम मोदी को झंडा फहराने से रोकने का है. हालांकि किसान आंदोलन और मानसून सत्र के चलते सुरक्षा एजेंसियां पहले से ही अलर्ट हैं और दिल्ली में चौकसी बढ़ा दी गई है. इस बार किसी को भी कानून हाथ में लेने पर कड़ी कार्रवाई का सामना करना होगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.