बहन ने दुपट्टे से घोटा नाबालिग भाई का गला, ये बड़ी बात बनी कत्ल की वजह
Advertisement
trendingNow11010446

बहन ने दुपट्टे से घोटा नाबालिग भाई का गला, ये बड़ी बात बनी कत्ल की वजह

Sister killed her brother with lover: पुलिस के शिकंजे में पहुंची मृतक की बहन और उसके प्रेमी स्नेहल ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने सूरज को ये बात मां-बाप को न बताने के लिए बहुत समझाया था. लेकिन वो जिद पर अड़ा रहा. इसलिए उसे मारना पड़ा.

सांकेतिक तस्वीर

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में कत्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शहर वाडी पुलिस स्टेशन में एक बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने नाबालिग भाई की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, सोमवार को जब माता पिता घर पर नहीं थे तब 12 साल के सूरज ने अपनी नाबालिग बहन को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. वो ये बात घरवालों को बताने की जिद पर अड़ा था. इसलिए दोनों ने उसे मार डाला.

  1. नाबालिग लड़के की हत्या
  2. बहन ने दुपट्टे से घोटा गला
  3. यूं सुलझी कत्ल की गुत्थी

दुपट्टे से गला घोंटा

पुलिस के शिकंजे में पहुंची मृतक की बहन और उसके प्रेमी स्नेहल ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने सूरज को ये बात मां-बाप को न बताने के लिए बहुत समझाया था. लेकिन वो जिद पर अड़ा रहा. जिसके बाद बहन और उसके प्रेमी ने मिलकर 12 साल के मासूम सूरज की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- अवैध संबंध छिपाना चाहती थी पत्नी, पति पर पहले डाला मिर्च पाउडर; फिर यूं बेरहमी से मार डाला

यूं हुआ मामले का खुलासा

जब बच्चों के माता-पिता घर लौटे तो बहन ने पहले तो सूरज की मौत की वजह छिपाने की कोशिश की. लेकिन मां-बाप के पुलिस को खबर करने के बाद पूरा सच सामने आ गया. नागपुर की वाडी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर बहन और उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news