Viral: कभी 6 रुपये था Mumbai के Taj Hotel के 1 कमरे का किराया, आज आम आदमी की हैसियत से बाहर
Advertisement
trendingNow1960753

Viral: कभी 6 रुपये था Mumbai के Taj Hotel के 1 कमरे का किराया, आज आम आदमी की हैसियत से बाहर

Six Rupees Per Night For Taj Hotel: देश में बढ़ती महंगाई पर मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ताज होटल | फोटो साभार- रॉयटर्स

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में बड़ी संख्या में लोग बाहर से घूमने आते हैं, लेकिन बहुत कम लोग ही ऐसे होते हैं जो यहां के मशहूर ताज होटल (Taj Hotel) में रुकते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि ताज होटल का एक दिन का किराया काफी मंहगा है और आम आदमी की हैसियत से बाहर है. इस होटल में सेलिब्रिटी या बिजनेसमैन ही रुक पाते हैं.

  1. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं आनंद महिंद्रा
  2. आज के समय में टाइम मशीन की जरूरत- आनंद महिंद्रा
  3. टाइम मशीन से वापस चले जाइए- आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा ने महंगाई पर किया ट्वीट

बता दें कि मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्वीट किया कि महंगाई से बचने का सिर्फ एक ही तरीका है. टाइम मशीन (Time Machine) लीजिए और वापस चले जाइए. एक जमाना था जब मुंबई के ताज होटल में एक कमरे का किराया सिर्फ 6 रुपये था.

जान लें कि आनंद महिंद्रा, महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समाज से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय लोगों के सामने रखते रहते हैं.

VIDEO

वायरल हो रहा ताज होटल पर किया गया ट्वीट

गौरतलब है कि आनंद महिंद्रा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को 8 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 850 से ज्यादा यूजर रिट्वीट कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- मामूली बात पर मासूम के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन से भर दी हवा, फट गई आंत

दरअसल आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट के माध्यम से देश में बढ़ती महंगाई पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि महंगाई से अब टाइम मशीन ही बचा सकती है.

बता दें कि 1903 में जमशेदजी टाटा ने मुंबई में समुद्र के किनारे ताज होटल की स्थापना की थी. इस होटल में 285 कमरे हैं. ताज होटल में लक्जरी कमरों सहित कई प्रेसिडेंशियल सुइट (Presidential Suite) भी हैं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news