स्मृति 12 मई को करेंगी अमेठी का दौरा, कांग्रेस करेगी विरोध
Advertisement

स्मृति 12 मई को करेंगी अमेठी का दौरा, कांग्रेस करेगी विरोध

केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी आगामी 12 मई को अमेठी का एकदिवसीय दौरा करके किसानों से मुलाकात करेंगी। कांग्रेस ने उनके विरोध का ऐलान किया है।

स्मृति 12 मई को करेंगी अमेठी का दौरा, कांग्रेस करेगी विरोध

अमेठी : केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी आगामी 12 मई को अमेठी का एकदिवसीय दौरा करके किसानों से मुलाकात करेंगी। कांग्रेस ने उनके विरोध का ऐलान किया है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने बताया कि स्मृति आगामी 12 मई को अमेठी का दौरा करेंगी। इस दौरान वह हर विकास खण्ड में किसान पंचायत को सम्बोधित करेंगी। वह पिछले महीने बेमौसम बारिश के कारण बरबाद हुए किसानों की समस्याएं भी सुनेंगी।

अमेठी से कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी के प्राकृतिक आपदा से बेहाल क्षेत्रीय किसानों से अब तक मुलाकात नहीं करने को लेकर उठाये जा रहे सवालों के बीच स्मृति का यह दौरा सियासी लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

स्मृति ने गत लोकसभा चुनाव में राहुल को कड़ी टक्कर दी थी और वह अमेठी को अपनी राजनीतिक कर्मभूमि बनाने का ऐलान कर चुकी हैं। इस बीच, कांग्रेस ने स्मृति के अमेठी दौरे के दौरान उनका विरोध करने का ऐलान किया है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र तथा सांसद राहुल के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने कहा कि उनकी पार्टी अमेठी में मेगा फूड पार्क परियोजना को रद्द किये जाने के खिलाफ स्मृति का विरोध करेगी।

Trending news