सुशांत केस: महाराष्ट्र और बिहार पुलिस के बीच 'अनबन', संजय राउत ने दिया ये बयान

 सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र और बिहार पुलिस की ठनी के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को बयान जारी किया है. 

सुशांत केस: महाराष्ट्र और बिहार पुलिस के बीच 'अनबन', संजय राउत ने दिया ये बयान

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में महाराष्ट्र (Maharashtra Police) और बिहार पुलिस (Bihar Police) की ठनी के बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने सोमवार को बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस अपना काम कर रही है. कुछ लोगों के पास बिहार चुनाव के लिए एजेंडा नहीं है इसलिए वो लोग मुद्दे को घुमाने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं अपने ट्वीट का जिक्र करते हुए राउत ने कहा कि मैंने राजकुमार का डायलॉग सुना और आज के परिपेक्ष में वह डायलॉग कहीं न कहीं सूट कर रहा था. इसलिए हमने वह ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि मैं जांच से संबंधित किसी सवाल पर कुछ नहीं बोलूंगा, लेकिन कुछ लोगों को समझना चाहिए कि जिनके घर शीशे के हैं वो भी कुछ ना बोलें.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सुसाइड मामला: 14 जून को आखिर क्या हुआ था?...एम्बुलेंस ड्राइवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

राम मंदिर (Ram Mandir) भूमिपून के सवान पर उन्होंने कहा कि शिवसेना ने बाबरी मस्जिद तोड़ा था. जिसके बाद आज यह उत्सव हो रहा है. इसी के चलते शिवसेना ने राम मंदर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये का डोनेशन दिया है. हालांकि कोरोना की स्थिति को देखते हुए अभी अयोध्या जाना संभव नहीं है. हमें किसी के इनविटेशन की जरूरत नहीं है. राउत ने आगे कहा कि राम मंदिर आंदोलन के करता धर्ता रहे लालकृष्ण आडवाणी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रहे हैं.

LIVE TV