सुशांत सुसाइड मामला: 14 जून को आखिर क्या हुआ था?...एम्बुलेंस ड्राइवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

ZEE News ने एम्बुलेंस के ड्राइवर (Ambulance Driver) से बात की है जिसने 14 जून को हादसे वाले दिन सुशांत की बॉडी को कमरे से नीचे उतारा था.

सुशांत सुसाइड मामला: 14 जून को आखिर क्या हुआ था?...एम्बुलेंस ड्राइवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित सुसाइड मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले में ZEE News ने एम्बुलेंस के ड्राइवर (Ambulance Driver) से बात की है जिसने 14 जून को हादसे वाले दिन सुशांत की बॉडी को कमरे से नीचे उतारा था.
 
एम्बुलेंस मालिक राहुल ने ZEE News से फोन पर बातचीत में बताया कि 14 जून को जब सुशांत ने आत्महत्या की थी, उस दिन वो गांव में था, जिस कारण उसका भाई अक्षय एम्बुलेंस लेकर सुशांत के घर पर पहुंचा था. अक्षय जैसे ही सुशांत के कमरे में दाखिल हुआ तो उसने देखा कि अभिनेता की डेड बॉडी पहले से ही सीलिंग से नीचे उतारकर बेड पर रखी हुई थी. जिसके बाद एम्बुलेंस कर्मी सुशांत की बॉडी को स्ट्रेचर पर लेटाकर बिल्डिंग से नीचे लेकर आए.

 ये भी पढ़ें:- Sushant Suicide Case: पटना के सिटी एसपी को मुंबई में क्वारंटीन करने पर CM नीतीश कुमार का रिएक्शन आया सामने

LIVE TV-

राहुल ने आगे बताया कि एम्बुलेंस के व्हीलचेयर में कुछ दिक्कत आ गई थी जिसकी वजह से सुशांत की बॉडी उसमें फिट नहीं हो रही थी. इसलिए हमने अपनी दूसरी एम्बुलेंस को तुरंत मौके पर बुलाया था और फिर आगे के लिए रवाना हुए थे. वहीं फाउल प्ले जैसे कुछ सवालों को नकारते हुए राहुल ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था. हम ऐसा क्यों करेंगे. वे तो गुजर गए, स्वर्ग में चले गए. हमें यह सब करके क्या मिलेगा.

ये भी देखें-