प्यार में रोड़ा बना बेटा, पिता समेत शादीशुदा गर्लफ्रेंड पर किए ताबड़तोड़ वार; 2 की मौत
X

प्यार में रोड़ा बना बेटा, पिता समेत शादीशुदा गर्लफ्रेंड पर किए ताबड़तोड़ वार; 2 की मौत

Son Killed Father And His Girlfriend: बेटे ने अपने पिता के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. जब पिता की गर्लफ्रेंड ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो बेटे ने उनके ऊपर भी हमला कर दिया.

प्यार में रोड़ा बना बेटा, पिता समेत शादीशुदा गर्लफ्रेंड पर किए ताबड़तोड़ वार; 2 की मौत

मैसूर: कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर (Mysuru) से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपने पिता और उनकी शादीशुदा गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

पिता और गर्लफ्रेंड को जान से मारा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान केजी कोप्पल के रहने वाले 56 साल के शिवप्रकाश और मैसूर के श्रीनगर इलाके में रहने वाली 48 साल की लता के रूप में हुई है. हमले में लता का बेटा नागार्जुन भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. नागार्जुन को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया.

ये भी पढ़ें- आतंकी की रिहाई के लिए पाकिस्तान में खूनी झड़प, पेट्रोल बम से हमला; 3 पुलिसकर्मियों की मौत

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि आरोपी सागर वारदात के बाद से फरार है. पुलिस टीम ने मृतक शिवप्रकाश के बेटे सागर की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी सागर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को वारदात के वक्त मृतक शिवप्रकाश अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड के घर पर मौजूद था. सागर वहां चाकू लेकर पहुंचा और अपने पिता शिवप्रकाश पर हमला कर दिया. जब लता ने सागर को रोकने की कोशिश की तो उसने लता पर भी चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद सागर ने लता के बेटे नागार्जुन को भी चाकू मार दिया.

ये भी पढ़ें- आतंक के खात्मे का प्लान तैयार! बढ़े दुस्साहस के बीच आज कश्मीर जाएंगे अमित शाह

पुलिस सूत्रों ने कहा कि शिवप्रकाश के लता के साथ संबंध थे, लेकिन सागर को अपने पिता से मिलना पसंद नहीं था और उसने अपने पिता के उदार रवैये पर भी आपत्ति जताई थी.

LIVE TV

Trending news