पैसे नहीं दिए तो आरी से काट डाली पिता की गर्दन, नहीं सुनी चीख, टुकड़े कर छुपाया, ऐसे खुली पोल
Advertisement
trendingNow11607266

पैसे नहीं दिए तो आरी से काट डाली पिता की गर्दन, नहीं सुनी चीख, टुकड़े कर छुपाया, ऐसे खुली पोल

Gorakhpur murder case: गोरखपुर से पिता की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पैसों के लिए बेटे ने पिता की पहले गर्दन काटी और फिर शव के टुकड़े कर गली में छुपा दिया. परिवार के लोग जब घर पहुंचे और गली में पड़े सूटकेश में लाश देखी तो उनके होश उड़ गए.

पैसे नहीं दिए तो आरी से काट डाली पिता की गर्दन, नहीं सुनी चीख, टुकड़े कर छुपाया, ऐसे खुली पोल

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक व्यक्ति ने पैसों के लिए अपने ही पिता को काटकर उनकी हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी व्यक्ति ने अपने 62 वर्षीय पिता के शव के टुकड़े किए ताकि उसे सूटकेस में फिट किया जा सके और मामले को छुपाया जा सके. पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना शनिवार देर रात तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूरजकुंड कॉलोनी की है. मृतक की पहचान आरोपी के पिता मुरलीधर गुप्ता के रूप में हुई है. पुलिस ने रविवार को मृतक के छोटे बेटे प्रशांत गुप्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. नगर एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि मामले में आरोपी बड़े बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मृतक मुरली गुप्ता अपने दो बेटों (प्रशांत गुप्ता और संतोष गुप्ता) के साथ रहते थे. पुलिस के मुताबिक, बड़े बेटे संतोष गुप्ता ने पिता से अपनी बाइक के लिए पैसों की डिमांड कर रहा था और पिता हर बार उसे पैसे देने से इनकार कर देते थे. प्रशांत गुप्ता की ये बाइक कई दिनों से गिरवी रखी थी.

चीखते रहे पिता और  आरी से काट डाली गर्दन

शनिवार की शाम परिवार के लोग एक शादी में गए थे, उस दौरान मुरलीधर गुप्ता और उनका बड़ा बेटा घर पर ही रुके. परिवार के लोगों के जाने के बाद मुरलीधर ने भगवान की पूजा शुरू की. इसी दौरान घर में पिता को अकेला पाकर बड़े बेटे ने उन पर हमला कर दिया. उनके सिर में सिल बट्टे से प्रहार किया और लहूलुहान कर दिया. पिता चीख रहे थे लेकिन इसके बाद भी बेटे का दिल नहीं पिघला और उसने लकड़ी काटने वाले  आरी से अपने पिता की गर्दन काट डाली. 

हत्या करने के बाद उसने शरीर के टुकड़े किए ताकि उन्हें किसी सूटकेश में फिट किया जा सके. इसके बाद उसने सूटकेश में शव को रखकर गली में छुपा दिया. प्रशांत पिता से बाइक के लिए 40 हजार रुपये की मांग कर रहा था.

ऐसे खुली पोल

रात को जब पूरा परिवार शादी से घर लौटा तो उन्हें मुरलीधर कहीं नहीं दिखे, इसके बाद उन्होंने प्रशांत गुप्ता से इसके बारे में जानने की कोशिश की लेकिन वो साफ तौर पर कुछ भी नहीं बता सका. इस पर घरवालों को संदेह हुआ और फिर मुरलीधर की तलाश शुरू हुई. इसी दौरान परिवार को गली में एक जाना-पहचाना सूटकेश नजर आया.

परिवार के लोगों ने जब इसे खोलकर देखा तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं. इसके बाद मुरलीधर के छोटे बेटे ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके आधार पर बड़े बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच शुरू कर दी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news