सोनू सूद बने 'एसर इंडिया' के ब्रांड एंबेसडर
Advertisement
trendingNow1753503

सोनू सूद बने 'एसर इंडिया' के ब्रांड एंबेसडर

एसर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर हरीश कोहली (Managing Director Harish Kohli) ने अपने बयान में कहा, 'सोनू सूद को हमारे साथ होने से आगे हमारे इस बांड को और भी ज्यादा मजबूती मिलेगी, साथ ही हमारे ग्राहकों में विश्वास, शक्ति और निर्भरता पैदा होगा.

सोनू सूद (फाइल फोटो)

बेंगलुर: ताइवानी ब्रांड एसर (Taiwanese brand Acer) ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Bollywood actor Sonu Sood) को भारत के ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador of India) के रूप में चुना.

  1. एसर इंडिया के एमडी ने कहा- सोनू का होना हमें मजबूती देगा 
  2. सोनू का साथ हमारे ग्राहकों में विश्वास, शक्ति और निर्भरता पैदा करेगा: एमडी 
  3. एसर का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है: सोनू 

सोनू हमे मजबूती देंगे: एमडी 
एसर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर हरीश कोहली (Managing Director Harish Kohli) ने अपने बयान में कहा, 'सोनू सूद को हमारे साथ होने से आगे हमारे इस बांड को और भी ज्यादा मजबूती मिलेगी, साथ ही हमारे ग्राहकों में विश्वास, शक्ति और निर्भरता पैदा होगा.'

ये भी पढ़ें- 'नशा लोक' की कितनी नायिकाएं? 'प्रकाश' के सामने धुंधली हो गई 'दीपिका'!

ब्रांड एंबेसडर बनने पर अभिनेता सोनू ने कहा, 'भारत में कंपनी ने पिछले 21 सालों से टेक्नालॉजी के माध्यम से लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है. एसर का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है.' कंपनी के अनुसार, एसर देश में डिजिटल परिवर्तन लाने में एक अहम भूमिका निभाने की दिशा में काम कर रहा है. (इनपुट आईएएनएस)

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news