खौफनाकः तेज रफ्तार BMW ने डिवाइडर पार कर स्कूटी को मारी टक्कर, VIDEO देख रह जाएंगे दंग
Advertisement
trendingNow11148922

खौफनाकः तेज रफ्तार BMW ने डिवाइडर पार कर स्कूटी को मारी टक्कर, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

BMW Scary Video: हादसे के वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार अनियंत्रित BMW कार अपनी लेन से डिवाइडर को पार करते हुए अपोजिट लेन में आ जाती है. डिवाइडर पार करते हुए BMW कार सीधे महिला सवार स्कूटी पर जाकर टकराती है.

खौफनाकः तेज रफ्तार BMW ने डिवाइडर पार कर स्कूटी को मारी टक्कर, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

Speeding BMW hits woman: कर्नाटक के मैंगलोर में तेज रफ्तार BMW कार ने कई लोगों को बुरी तरह जख्मी कर दिया. इस सड़क हादसे का एक खौफनाक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हादसा 9 अप्रैल का बताया जा रहा है. हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

  1. मैंगलोर में तेज रफ्तार BMW का कहर
  2. BMW ने स्कूटी को मारी टक्कर
  3. खौफनाक वीडियो हो रहा वायरल

हादसे से सहमे लोग

रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना दोपहर करीब 1:20 की है मैंगलोर के बल्लालबाग चौराहे के पास की है. हादसे के वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार अनियंत्रित BMW कार अपनी लेन से डिवाइडर को पार करते हुए अपोजिट लेन में आ जाती है. डिवाइडर पार करते हुए BMW कार सीधे महिला सवार स्कूटी पर जाकर टकराती है. कार की जोरदार टक्कर से स्कूटी सवार महिला गंभीर रूप से घायल हुई है.

स्कूटी सवार महिला का चल रहा इलाज

BMW की टक्कर में क्षतिग्रस्त हुए दूसरे वाहन के ड्राइवर और स्कूटी सवार महिला का इलाज चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक अन्य महिला, जो सड़क पार करने के लिए डिवाइडर पर खड़ी थी, BMW की चपेट में आने से बाल-बाल बच गई.

आरोपी ड्राइवर की भीड़ ने की मजामत

पुलिस के मुताबिक BMW के ड्राइवर की पहचान मन्नागुड्डा के श्रवण कुमार (30) के रूप में हुई है. श्रवण डेरेबेल में इंटीरियर डेकोरेशन का कारोबार करता है. हादसे के तुरंत बाद वहां मौजूद लोगों ने BMW कार के ड्राइवर को दबोच लिया और मारने लगे. आरोप है कि हादसे के वक्त BMW का ड्राइवर शराब के नशे में था. पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

LIVE TV

Trending news