SpiceJet का स्पेशल ऑफर, 12 रु. में करें हवाई सफर, जानिए कैसे ?
Advertisement

SpiceJet का स्पेशल ऑफर, 12 रु. में करें हवाई सफर, जानिए कैसे ?

SpiceJet की स्पेशल ऑफर, 12 रु. में करें हवाई सफर (फोटोः SpiceJet.com and file photo)

नई दिल्लीः  लो प्राइज एयरलाइन स्पाइसजेट अपनी 12वीं सालगिरह पर हवाई यात्रियों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है.  '12th Anniversary Sale' के तहत यात्री 12 रुपये के बेस फेयर पर टिकट बुक करवा सकते हैं. हालांकि इस ऑफर के साथ कुछ शर्तें लागू हैं लेकिन बावजूद इसके यह काफी आकर्षक ऑफर है. 

fallback

SpiceJet की वेबसाइट पर इस ऑफर के बारे में सारी जानकारी उपलब्ध है. ऑफर के मुताबिक, हवाई यात्रा का 12 रुपये बेस फेयर है, जिसमें अलग से सरचार्ज और करों को जोड़ा जाएगा. इसके साथ ही  '12 साल बड़ा धमाल' नाम के लकी ड्रॉ को भी शुरू किया गया है. इस सेल पीरियड के दौरान यात्रियों को फ्री टिकट जीतने की सुविधा दी गई है. साथ ही लकी ड्रॉ में यात्री आकर्षक इनाम जीत सकते हैं.  आपको बता दें कि SpiceJet की इस नई स्कीम के तहत सेल का पीरियड 23 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा. इस दौरान यात्री 26 जून से लेकर 24 मार्च 2018 के बीच के पीरियड पर यात्राएं कर सकते हैं. टिकट बिक्री के पीरियड के खत्म होने के बाद इस लकी ड्रॉ के विजेता के नाम घोषित किए जाएंगे. 

fallback

नए ऑफर में इंटनेशनल-डॉमेस्टिक यात्रा के मौका

स्पाइसजेट अपने नए ऑफर के तहत इंटरनेशनल और डॉमेस्टिक यात्रा के लिए टिकट बेच रही है. इस ऑफर के तहत इंटरनेशनल यात्रा के लिए 12 लोगों को 12 रुपये में टिकट दिए जाएंगे जबकि डॉमेस्टिक यात्रा के लिए भी 12 लोगों को 12 रुपये में टिकट दिए जाएंगे. यहां बता दें कि इस ऑफर का फायदा केवल कंपनी की वेबसाइट से ही टिकट बुक करने पर मिलेगा. ऑफर के तहत 12 लोगों को अगली बुकिंग पर 10000 रुपये के होटल वाउचर फ्री देगी. 12 विजेताओं को अगली बार स्पाइसजेट से यात्रा करने पर फ्री में 10 किलो ज्यादा सामान ले जाने की सुविधा मिलेगी. 12  विजेताओं को स्पाइस क्लब मेंबर सीट में 1000 लॉयलटी पॉइंट्स मिलेंगे

फ्री के ऑफर भी है बहुत

12 विजेताओं को नेक्सट बुकिंग पर स्पाइस मेक्स सीट फ्री में दी मिलेगी. 12 विजेता 999 रुपये का स्पाइस वेल्यू पैक फ्री में ले सकेंगे. 12 विजेताओं को अगली बुकिंग में फ्री में खाना मिलेगा. अन्य 12 विजेताओं को अगली बुकिंग पर फ्री में प्रायॉरिटी चेक-इन वाउचर मिलेगा. अन्य 12 विजेताओं को 1000 रुपये के कैब वाउचर फ्री में देंगे. ऐसे ही कुछ और ऑफर्स दिए जाएंगे. अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर इस लिंक पर जाकर क्लिक कर सकते हैं.

Trending news