close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: कार में फंस गए बच्चे, दम घुटने से दो की मौत, एक की हातल चिंताजनक

तीनों बच्चे गवलीपुरा इलाके के रहने वाले थे और सोमवार शाम को वे अपने घर के बाहर खेल रहे थे.

महाराष्ट्र: कार में फंस गए बच्चे, दम घुटने से दो की मौत, एक की हातल चिंताजनक
इन बच्चों को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां 2 बच्चों अजीम शेख (3) और आहिल शेख जमील (5) को मृत घोषित कर दिया गया.

मयूर निकम/बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा शहर में सोमवार को लापता हुए तीन बच्चे कार में बंद मिले. इनमें से दो बच्चों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तीनों ही बच्चे खेल-खेल में कार में जाकर फंस गए और उसके बाद बेहोशी की हालत में मिले थे. कार में फंसी एक अन्य बच्ची को जीवित बाहर निकाल लिया गया. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. 

बुलढाणा शहर में हुए इस हादसे से चारों ओर कोहराम मच गया. तीनों बच्चे यहां के गवलीपुरा इलाके के रहने वाले थे और सोमवार शाम को वे अपने घर के बाहर खेल रहे थे. लेकिन कुछ देर बाद जब उनके माता-पिता ने उन्हें ढूंढ़ा तो वे नहीं मिले. इसके बाद किसी अनहोनी की आशंका से परिजनों ने बच्चों के गायब होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मंगलवार को उनकी तलाश की और रात करीब ढ़ाई बजे तीनों बच्चों को उसी इलाके में खड़ी एक कार में बेहोश पाया. उनके घर के पीछे ही खड़ी सेन्ट्रो कार में तीन बच्चे मिले. इसी इलाके में रहने वाले मिर्जा नाम के शख्स की यह कार है. 

इन बच्चों को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां 2 बच्चों अजीम शेख (3) और आहिल शेख जमील (5) को मृत घोषित कर दिया गया. इन बच्चों के अलावा कार में मिली 5 वर्षीय बच्ची जीवित है और उसे उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिन बच्चों की मौत हुई है, वह अपने मामा के घर रहने के लिए आए थे. 

जिला पुलिस अधीक्षक दिलीप पाटिल ने बताया कि साहीर (लड़की ) इसके साथ उसके बुआ के लडकों को लेकर आंगनबाड़ी गई थी. दोपहर में यह बच्चे आंगनबाड़ी से खिचड़ी घर लेकर आए. खिचडी खाने के लिए सेंट्रो कार में घुसे सेंट्रो कार का एक दरवाजा खुला था. उसी से यह कार के अंदर चले गए. वहां बैठकर खिचड़ी खाई. इसी दौरान दरवाजा बंद हो गया. जिसे वह खोल नही पाए और दम घुटने से 2 बच्चों की मौत हो गई.