गुजरात: इमारत का एक हिस्सा गिरने से 3 मजदूर की मौत
Advertisement

गुजरात: इमारत का एक हिस्सा गिरने से 3 मजदूर की मौत

गुजरात के सूरत में मंगलवार की सुबह सात मंजिला एक इमारत का एक हिस्सा गिरने से सड़क किनारे सो रहे तीन श्रमिकों की मौत हो गई. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. 

फ़ाइल फोटो

सूरत: गुजरात के सूरत में मंगलवार की सुबह सात मंजिला एक इमारत का एक हिस्सा गिरने से सड़क किनारे सो रहे तीन श्रमिकों की मौत हो गई. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शहर के रांदेर मोहल्ले में सुबह करीब पांच बजे यह दुर्घटना हुई. सूरत नगर निगम के आयुक्त बंछानिधि पाणि ने बताया कि निलंजन अपार्टमेंट की पहली मंजिल के बालकनी का एक हिस्सा तीन श्रमिकों पर गिर गया.

उन्होंने बताया कि पीड़ितों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पाणि ने कहा, 'निलंजन अपार्टमेंट इमारत में 49 फ्लैट और 23 दुकानें थीं. अपार्टमेंट को इस साल की शुरुआत में खाली कराया गया था क्योंकि यह जर्जर स्थिति में थी.'

उन्होंने बताया कि बारिश की वजह से इमारत का एक हिस्सा श्रमिकों पर गिर गया. उन्होंने बताया कि यह निजी संपत्ति थी इसलिए इसके मालिक को खुद ही इसे गिराने को कहा गया था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. उन्होंने कहा कि इस घटना के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट- एजेंसी भाषा)

Trending news