उद्धव ठाकरे के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट लिखना पड़ा भारी, शख्स को शिवसैनिकों ने पीटा

शख्स का आरोप है कि सीएम के खिलाफ फेसबुक (Facebook) पर एक पोस्ट लिखने पर शिवसैनिकों ने उसकी पिटाई कर दी.

उद्धव ठाकरे के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट लिखना पड़ा भारी, शख्स को शिवसैनिकों ने पीटा
फोटो-ani

मुंबई: मुंबई (Mumbai) में एक शख्स को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री (Maharashtra CM) और शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के खिलाफ सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट लिखना भारी पड़ गया. शख्स का आरोप है कि सीएम के खिलाफ फेसबुक (Facebook) पर एक पोस्ट लिखने पर शिवसैनिकों ने उसकी पिटाई कर दी.

मामला मुंबई के वड़ाला इलाके का है. शख्स ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि उसने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा कि सीएम द्वारा जामिया मिल्लिया में हुई हिंसा की घटना की तुलना जलियांवाला बाग से करना गलता है. इसके बाद 20-25 लोगों ने मेरी पिटाई कर दी. यही नहीं उन लोगों ने जबरदस्ती शख्स को पकड़कर उसे गंजा कर दिया.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने जामिया मिल्लिया की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उसकी तुलना जलियांवाला बाग से की थी. उन्होंने कहा कहा, "जामिया मिल्लिया इस्लामिया में जो हुआ, वह जलियांवाला बाग जैसा था. विद्यार्थी 'युवा बम' सरीखे होते हैं. सो, हम केंद्र सरकार से आग्रह करते हैं कि विद्यार्थियों के साथ वह न किया जाए, जो सरकार कर रही है. 

उद्धव ठाकरे ने केंद्र सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि छात्रों के साथ वह जो कर रहे हैं, वह नहीं करना चाहिए. ठाकरे ने जामिया यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के लिए पुलिस की निंदा की और कहा कि वहां जो कुछ भी हुआ, वह जलियांवाला बाग जैसा है. ऐसा नहीं होना चाहिए था.